DJ बंद होने पर शख्स ने OLA स्कूटर के जुगाड़ से बजा दिए गाने, वीडियो देख लोगों के भी थिरकने लगे पैर…

DJ बंद होने पर शख्स ने OLA स्कूटर के जुगाड़ से बजा दिए गाने, वीडियो देख लोगों के भी थिरकने लगे पैर, आईये देखते है तगड़ा जुगाड़।

DJ बंद होने पर शख्स ने OLA स्कूटर के जुगाड़ से बजा दिए गाने, वीडियो देख लोगों के भी थिरकने लगे पैर…

यह भी पढ़ें JUGAAD: शख्स ने लगाया धाकड़ जुगाड़, सिर्फ कूलर और स्टूल की मदद से झटपट साफ कर दिए गेहूं, देखें वीडियो

OLA स्कूटर से बजाये पार्टी के गाने

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे लड़की स्टेज पर डांस करते नजर आ रही है दरसल ये एक प्री-वेडिंग इवेंट था जिसमे अचानकत डीजे बंद हो गया है डांस करते करते लड़की को रुकना पड़ा पर वहा किसी ने ओला स्कूटर के जुगाड़ से गाने बजा दिए और लड़की डांस करने लगी इस वीडियो को कई साइट्स पर शेयर किया गया है साथ ही कैप्शन में लिखा है की स्टेज सज चुका था दुल्हन डांस परफॉर्मेंस के लिए तैयार हो रही थी लोग इकट्ठे हो चुके थे और बैठकर इंतजार कर रहे थे लेकिन ये सब रुक गया, क्योंकि पुलिस ने इवेंट प्लानर से म्यूजिक बंद करने को कह दिया लेकिन आखिरकार ऐसा हुआ नहीं मेरा दोस्त एक ओला स्कूटर लाया और दुल्हन के डांस के साथ इवेंट खत्म हुआ उनकी अपनी ही शादी में डांस करने की इच्छा भी पूरी हो गई।

देखें VIDEO

जुगाड़ देखकर लोगों के थिरकने लगे पैर

सोशल मीडिया पर इस शानदार गाने के बजने के बात लोगों के भी हाथ पैर थिरकने लगे ये वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है जिससे लोग इस वीडियो को कई बार देख रहे है जिससे ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और शख्स का जुगाड़ मशहूर हो रहा है।

यह भी पढ़ें Jugaad Video: मशीन से भी फास्ट सुई में धागा डालने का ये कमाल का तरीका आएगा आपके काम, अब मिनटों का काम करे 1 सेकंड में…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now