WhatsApp ला रहा अपना गजब का चैटिंग फीचर्स, बात करने में होगी बहुत ही ज्यादा आसानी, जानिए कब होगा लांच

WhatsApp ला रहा अपना गजब का चैटिंग फीचर्स, बात करने में होगी बहुत ही ज्यादा आसानी, जानिए कब होगा लांच आइये आपको बताते हैं कब हो सकता है लांच।

बात करना बन जायेगा आसान

व्हाट्सएप समय-समय पर अपने फीचर्स को अपडेट करता रहता है जिससे लोग बहुत ही ज्यादा इसका यूज करते हैं और इसे बहुत ही ज्यादा पसंद भी करते हैं। हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है जिसमें बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप अपना एक नया चैटिंग फीचर लॉन्च करने वाला है जिससे यूजर्स में बहुत ही खुशी का माहौल बना हुआ है। बताया जा रहा है कि इस सुविधा से बात करना अब और भी आसान होने वाला है। इस चैटिंग फीचर्स में कुछ ऐसी चीज शामिल की जाएगी जिससे आपको बात करने में बहुत ही ज्यादा आसानी होगी। आइये जानते हैं क्या होंगे वह खास फीचर्स।

यह भी पढ़ें WhatsApp ने उठाया बड़ा कदम, अब हर SMS पर देने होंगे 2.3 रुपये, जानिए कब से लागू होगा ये नया नियम

बिना नोट सुने टेक्स्ट में बदल जायेगा मैसेज

व्हाट्सएप के द्वारा बताया गया है कि इस चैटिंग फीचर्स में आपको वॉइस मैसेज को टेक्स्ट में बदलने की सुविधा दी जाएगी, जिससे आप बहुत ही आसानी से किसी से भी कन्वर्सेशन कर सकते हैं और आपको टाइप करने की जरूरत भी नहीं पड़ेगी। आप सीधे बोलकर वॉइस में रिकॉर्ड करेंगे और उसको सुनते ही वॉइस मैसेज टेक्स्ट मैसेज में बदल जाएगा। जिससे आपको किसी से भी बात करने में बहुत ही सरलता का अनुभव होगा। व्हाट्सएप का यह चैटिंग मैसेज फीचर बहुत ही शानदार है। अब देखते हैं कि कब हो सकता है यह लॉन्च।

WhatsApp ला रहा अपना गजब का चैटिंग फीचर्स, बात करने में होगी बहुत ही ज्यादा आसानी, जानिए कब होगा लांच

जानिए कब होगा लांच

व्हाट्सएप का यह खास फीचर्स जल्द ही लॉन्च हो सकता है। सूत्रों से पता चल रहा है कि इसे इसी महीने लॉन्च किया जाएगा जिसमें आपको बहुत ही शानदार सुविधा मिलने वाली है। यहां पर वॉइस नोट को प्ले करे बिना ही यूजर्स को पता चल जाएगा कि उस वॉइस नोट में क्या लिखा हुआ है और इस बात को बहुत ही जल्द किसी भी यूजर्स तक पहुंचा दिया जाएगा। यह सेटिंग सभी फोन में जल्द ही शुरू की जाएगी जिससे आपको बहुत ही ज्यादा लाभ मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें Parrot fever: कोरोना के बाद पैरेट फीवर बनकर आया है काल, जिसका संक्रमण ले रहा है लोगों को अपने घेरे में, जानिए क्या है लक्षण