Viral Video: दूल्हा-दुल्हन का यह वीडियो खूब हो रहा वायरल, दूल्हे ने बाइक स्टार्ट करी फिर दुल्हन बिठाया हुआ कुछ ऐसा की…..

Viral Video: दूल्हा-दुल्हन का यह वीडियो खूब हो रहा वायरल, दूल्हे ने बाइक स्टार्ट करी फिर दुल्हन बिठाया हुआ कुछ ऐसा की….. शादी-ब्याह की रस्मों की लंबाई इतनी होती है कि दुल्हन तक थक जाती है और विदाई के समय वह अपने घर को छोड़ने का दुख महसूस करती है। उसे जल्द से जल्द पिया के घर पहुंचकर आराम करने की उम्मीद होती है, लेकिन बहुत ही खराब स्थिति आ जाती है। दूल्हे ने नई बाइक शुरू की और दुल्हन को बैक सीट पर बिठाने के लिए तैयार हो गई थी, लेकिन उनके साथ कुछ घटना हो गई। दो महिलाएं जो दुल्हन को बाइक पर बिठाने में मदद कर रही थीं, उन्हें उससे पहले ही गिर जाना पड़ा। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और उसे देखने के बाद आपकी हंसी छूटेगी।

Viral Video: दूल्हा-दुल्हन का यह वीडियो खूब हो रहा वायरल, दूल्हे ने बाइक स्टार्ट करी फिर दुल्हन बिठाया हुआ कुछ ऐसा की…..

यह भी पढ़ें Social Media पर धमाल मचा रहा है एक पहिये वाला स्कूटर, फीचर्स हैं इतने बेहतरीन की आपके भी उड़ जायेंगे होश

धड़ाम से गिरी लड़की

एक फनी वीडियो जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है। वीडियो में लगता है कि यह गांव की शादी का है, जहां एक घर के बाहर घूंघट में बैठी हुई औरतें दिखाई दे रही हैं। दूल्हा नई बाइक लेकर उसे किक मारता हुआ स्टार्ट करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन बाइक स्टार्ट नहीं होती है। फिर वह एक लड़के को बुलाता है, जो उसकी मदद करता है और गाड़ी चालू हो जाती है। उसके बाद, औरतें दुल्हन के पास जाती हैं और उसे बैक सीट पर बिठाती हैं। दूल्हा खुश होकर बाइक आगे बढ़ता है, लेकिन अचानक दुल्हन नीचे गिर जाती है। इस पर दौड़कर महिलाएं आती हैं और उसे उठाने में मदद करती हैं।

खूब भर भर के कमेंट किया लोगों ने

इस क्लिप को 17 जून को शेयर किया गया था और इसे 6 लाख से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। लोग इस पर कमेंट करके अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। कुछ लोगों ने मजाकिया अंदाज में कमेंट किया, जैसे कि “फ्री में बाइक और बाइक मिल गई, झेल नहीं पा रहा है”। कुछ लोगों ने इस दुल्हन के साथ जुड़े खतरों के बारे में टिप्पणी की। एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “इस दुल्हन को इंसान के साथ बहुत खतरा है”। और एक और ने लिखा, “ऐसे लोगों की भी शादी हो रही है। हाल ही में दहेज मांगने पर लड़के को पेड़ से बांधने का मामला सामने आया था।” आप इस वीडियो के बारे में क्या सोचते हैं? कृपया अपने रिएक्शन कमेंट करें।

यह भी पढ़ें Viral Video: खोया था बिल्ली का बच्चा, पहले ढूंढा थप्पड़ लगाया फिर ले गयी, वीडियो देख लोगों ने बोला माँ का प्यार…

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now