Viral Jugaad: शख्स ने खुरापाती दिमाग लगाकर साइकिल में फिट कर दिया हॉर्न, वीडियो देख लोग बांधने लगे तारीफों के पूल

Viral Jugaad: शख्स ने खुरापाती दिमाग लगाकर साइकिल में फिट कर दिया हॉर्न, वीडियो देख लोग बांधने लगे तारीफों के पूल, आईये देखते है शख्स का धांसू जुगाड़।

Viral Jugaad

सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के अतरंगी जुगाड़ लगाकर लोगों के होश उड़ा देते है हाल की में एक शख्स ने अपना खुरापाती दिमाग दौड़ाकर साइकिल में ही हॉर्न फिट करने का जबरदस्त जुगाड़ लगाया है जिसे देखने के बाद लोग काफी चौक गए है, आईये देखते है शख्स ने ऐसा शानदार जुगाड़ आखिर कैसे लगाया है?

कमाल का जुगाड़ लगाकर साइकिल में फिट कर दिया हॉर्न

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कैसे शख्स ने अपनी साइकिल पर बिना बैटरी से चलने वाला हॉर्न फिट कर दिया है। इस जुगाड़ को अपनाने के लिए शख्स ने एक खाली पाउडर की डिब्बी, एक मुंह से बजाने वाला पोंगा और एक पाइप का इस्तेमाल किया है उसने पाइप के एक सिरे को पाउडर के डिब्बे में एक छेद करके उसमें फिट कर दिया है और दूसरा सिरे को मुंह से बजाने वाले पोंगे में लगा दिया है। पाउडर के डिब्बे को हैंडल पर फिट कर दिया है और नीचे की ओर टायर के पास उसने हॉर्न को फिट कर दिया। जैसे ही वह शख्स पाउडर के डिब्बे को दबाता है वैसे ही हॉर्न बजने लगता है।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

https://youtube.com/shorts/CCAD_f2K_dQ?si=SKaSQHn_RVKWGT_2

जुगाड़ देख उड़ गए लोगों के होश

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद लोग शख्स की काफी तारीफें कर रहे है साथ ही इस वीडियो पर काफी अच्छी प्रतिक्रियां भी दे रहे है जिससे ये जुगाड़ तेजी से वायरल हो रहा है लोग इस जुगाड़ को अपने दोस्तों को भी खूब शेयर कर रहे है।

यह भी पढ़ें Parrot fever: कोरोना के बाद पैरेट फीवर बनकर आया है काल, जिसका संक्रमण ले रहा है लोगों को अपने घेरे में, जानिए क्या है लक्षण