Viral Deshi Jugad: शख्स ने ड्रम की मदद से बनाया AC से भी ज्यादा ठण्ड करने वाला कूलर, वीडियो हुआ वायरल

Viral Deshi Jugad: शख्स ने ड्रम की मदद से बनाया AC से भी ज्यादा ठण्ड करने वाला कूलर, वीडियो हुआ वायरल जून की शुरुआत खुशगवार मौसम के साथ हुई है, लेकिन मौसम विभाग ने अब गर्मी बढ़ने का ऐलान किया है। इसलिए कूलर और एयर कंडीशनर बहुत महत्वपूर्ण हो जाते हैं। हाँ, बाहर का मौसम गर्म हो सकता है, लेकिन घर और कमरे को ठंडा रखना आवश्यक है। वर्तमान में बाजार में विभिन्न प्रकार के कूलर उपलब्ध हैं। कुछ कूलर सिर्फ आकर्षक दिखने के लिए होते हैं, जबकि कुछ की आवाज इतनी उच्च होती है कि वे मानों आपके माहौल को तुरंत ठंडा कर देंगे। हालांकि, किसी ने एक जुगाड़ करके एक ऐसा कूलर तैयार किया है जो लोगों को प्रशंसा करने पर मजबूर कर रहा है, वहीं कुछ लोग कह रहे हैं – “यार, नया ले लेता, इतना समय और मेहनत लगाने की क्या जरूरत थी!”

Viral Deshi Jugad: शख्स ने ड्रम की मदद से बनाया AC से भी ज्यादा ठण्ड करने वाला कूलर, वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें Deshi Jugad: 13 सेकंड के इस वीडियो में खटिया गाड़ी को देख लोग हुए हक्के-बक्के, आप भी देखिये शानदार जुगाड़

जुगाड़ की खतरनाक प्रस्तुति

यह वायरल वीडियो दिखा रहा है कि एक व्यक्ति ने नीले रंग के वॉटर टैंक को जुगाड़ से ‘कूलर’ में बदल दिया है। इसके लिए उसने वॉटर टैंक को विशेष तरीके से काटा है और फिर उसमें प्लास्टिक फैन, पानी की मोटर, घास और अन्य आवश्यक वस्त्र संलग्न किए हैं। अंत में, जब कूलर को चालू किया गया, तो यह सुंदरता से काम कर रहा था। हमें उम्मीद है कि इसके द्वारा प्रदान की जा रही हवा ठंडी और सुखद होगी। कृपया अपनी टिप्पणी में इस कूलर के बारे में अपनी राय साझा करें।

Viral Deshi Jugad: शख्स ने ड्रम की मदद से बनाया AC से भी ज्यादा ठण्ड करने वाला कूलर, वीडियो हुआ वायरल

मिलियन में पंहुचा व्यूज

यह वीडियो विक्की शर्मा (@vikramv5840) नामक इंस्टाग्राम यूजर द्वारा 25 अप्रैल को साझा किया गया था। उन्होंने कैप्शन में इसे खरीदने की सलाह दी है। इस वीडियो को अब तक 10 लाख 56 हजार लाइक्स और 15 मिलियन (1.3 करोड़ से अधिक) व्यूज प्राप्त हुए हैं। बहुत सारे यूजर्स ने इसे कमेंट किया है। एक यूजर ने अपना टिप्पणी में लिखा है – “ITI इलेक्ट्रिक इंजीनियरिंग” और दूसरे यूजर ने कहा – “यह टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए”। इसके अलावा, कई अन्य यूजर्स ने इस आविष्कार की प्रशंसा की है, हालांकि कुछ लोगों ने इसे विवादास्पद भी बताया है।

यह भी पढ़ें Viral Video: विकलांगो की यह कार हुई वायरल, चढ़ने उतरने में होगी आसानी, देखिये वायरल वीडियो

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now