VIDEO: गर्मी से बचने के लिए शख्स ने प्लास्टिक के डिब्बे को ही बना डाला कूलर, वायरल वीडियो में दिखा गजब का कारनामा

VIDEO: गर्मी से बचने के लिए शख्स ने प्लास्टिक के डिब्बे को ही बना डाला कूलर, वायरल वीडियो में दिखा गजब का कारनामा आइये आपको दिखाते हैं ये गजब का कूलर।

सोशल मीडिया पर लीक हुआ गर्मी का जुगाड़

गर्मी के दिनों में सोशल मीडिया पर कई अतरंगी वीडियो वायरल होते रहते हैं जिन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाने वाले हैं। कई बार लोग कार को हेलीकॉप्टर बना देते हैं तो कई बार जुगाड़ से नए-नए कूलर, गर्मी को दूर भगाने के लिए हाल ही में एक शख्स ने भी ऐसा ही जुगाड़ भिड़ाया है जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाने वाले हैं। शख्स का यह जुगाड़ लगातार फेमस होता जा रहा है। शख्स का यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है। शख्स के इस जुगाड़ को देख पब्लिक की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई है। लोगों को इसका जुगाड़ बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। आइये आपको दिखाते हैं ऐसा क्या किया इस शख्स ने जो हो गया इतना ज्यादा फेमस।

यह भी पढ़ें Viral Video: प्रीती जिंटा के गाने पर दादी ने दिखाए अपने जलवे, हाथ में रुमाल लेकर मारे ऐसे ठुमके की देखते रह गए लोग, बोले-अभी भी नहीं खत्म हुआ जवानी का जोश

प्लास्टिक के डिब्बे से बना कूलर देख लोग हुए हैरान

हाल ही में वायरल हो रहे इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि शख्स ने एक बड़े से प्लास्टिक के खाली डिब्बे में ही कूलर बना दिया है। इस कूलर को देखकर लोग बहुत ही ज्यादा भौंचक्के रह गए हैं। इस कूलर को चारों ओर से बिल्कुल कूलर के आकार में काट दिया गया है और उसके तीन साइड में कूलर की घास भी लगाई गई है। डिब्बे में टिल्लू पंप भी लगाया है जिससे की घास तक पानी पहुंच सके। इसमें बीच में पंखा भी लगाया गया है जो काफी तेजी से चल रहा है। यह कूलर दिखने में बहुत छोटा है, लेकिन इसके आगे स्विच लगाकर इसे पूरी तरह एक पोर्टेबल कूलर का लुक दिया गया है। शख्स का यह जुगाड़ लोगों के बीच बहुत ही ज्यादा फेमस होता जा रहा है।

देखें VIDEO

लोगों ने की बहुत तारीफें

शख्स के इस जुगाड़ पर लोग अपनी बेहतरीन प्रतिक्रिया दे रहे हैं। लोगों को इसका जुगाड़ इतना ज्यादा पसंद आ रहा है कि अभी तक इस पोस्ट को 2 लाख से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और कई सारे हजारों कमेंट्स भी दिए गए हैं। कई शख्स ने इस पर बहुत ही ज्यादा बेहतरीन कमेंट्स किए हैं। एक ने लिखा है कि हम चांद पर ऐसे ही थोड़ी पहुंच गए। दूसरे ने लिखा है-यह टैलेंट इंडिया से बाहर नहीं जाना चाहिए। तीसरे ने लिखा कि भारत एक दिन चीन से भी आगे जाएगा। लोगों की यह बेहतरीन कमेंट्स वीडियो में बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें ऊंट को खिलाया जाता है जिंदा कोबरा, देखकर आपकी भी कांप जाएगी रूह, जानिए इसके पीछे की वजह का क्या है खास कारण

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now