VIDEO: कबूतर पकड़ने की जादुई ट्रिक देखकर आपका भी घूम जायेगा दिमाग, लोग बोले- ये तो पंछियों के साथ धोखा है भाई…

VIDEO: कबूतर पकड़ने की जादुई ट्रिक देखकर आपका भी घूम जायेगा दिमाग, लोग बोले- ये तो पंछियों के साथ धोखा है भाई…आइये आपको दिखाते हैं ये कमाल का आईडिया।

सोशल मीडिया पर दिखा गजब का आईडिया

सोशल मीडिया पर आजकल कई सारे गजब के वीडियो वायरल होते रहते हैं जिसमें लोग अपना तरह-तरह का आईडिया लगाकर लोगों के सामने फेमस होने की कोशिश में लगे रहते हैं। सोशल मीडिया पर इस तरह के आईडिया लोगों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर आतंक मचा रहा है जिसमें कबूतर पकड़ने की ऐसी जादुई ट्रिक बताई गई है जिसको देखकर लोगों का दिमाग हिल गया है। लोग भी इसकी बहुत ही ज्यादा प्रशंसा कर रहे हैं। लोगों को लग रहा है कि इतना दिमाग इन इंडिया वालों के पास आता कहां से है। लोगों के अनुसार यह तो पंख पंछियों के साथ सरासर धोखा है। आइये आपको दिखाते हैं यह शानदार वीडियो।

यह भी पढ़ें VIDEO: बच्ची ने छोटी-सी उम्र में दिखाया गजब का टैलेंट, लता मंगेशकर के गाने पर मारे जबरदस्त ठुमके, Video देख थिरकने लगे पब्लिक के पैर

कबूतर पकड़ने की जादुई ट्रिक

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो में देखा जा सकता है कि प्लास्टिक की एक डाली में पंछियों के लिए शख्स ने दान रखा हुआ है। जैसे ही पंछी इस दाने को खाने के लिए जाल में आकर बैठते हैं तो इस टोकरी का दरवाजा नीचे से खुल जाता है और पंछी नीचे गिर जाते हैं और फिर रास्ता बंद हो जाता है। यह एक-एक कर कई सारे कबूतर और बटेर और कई सारे पक्षियों को जाल में फसाता हुए दिखता है। जैसे ही कबूतर और पंछी इसमें फंस जाते हैं तो उनको पकड़ लिया जाता है। वायरल हुई इस ट्रिक को देखकर लोगों को बहुत ही मजा आ रहा है।

देखें VIDEO

लोग बोले भाई कमाल कर दिया

इस वायरल वीडियो को अभी तक कई सोशल मीडिया के साइट्स पर वायरल किया जा चुका है। जैसे अभी तक 89 मिलियन बार देखा जा चुका है और कई लोगों ने इस पर बेहतरीन कमेंट्स भी किए हैं। साथ ही कई लोगों ने इस पर बहुत सारे लाइक्स भी दिए हैं। लोगों को यह वीडियो बहुत ही ज्यादा पसंद आ रहा है। जिस कारण लोग इसको तेजी से वायरल कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, अरे भाई ये तो पंछियों के साथ धोखा है। दूसरे ने लिखा, ऐसा करने का कारण है आखिर।

यह भी पढ़ें अब गोल्ड फेशियल करवाने के लिए कभी खर्च नहीं करने पड़ेंगे पार्लर में हजारों रुपए, बस हल्दी में मिलाएं ये चीज चेहरे पर आएगा ऐसा निखार की लोग पूछेंगे बार-बार