गाली-गलौज, धक्का-मुक्की के साथ बर्दी उतरवाने की धमकी, देखें पुलिस के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं की बदसलूकी का Video

गाली-गलौज, धक्का-मुक्की के साथ बर्दी उतरवाने की धमकी, देखें पुलिस के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं की बदसलूकी का Video . वारणसी से बड़ी खबर निकल कर रही है। जिसमें बीच सड़क पर पुलिस के साथ कई लड़के मारपीट करते नजर आएं है। जिसमें करीब 20 लोगो खिलाफ FIR भी दर्ज किया जा चुका है। चलिए जानें पूरा मामला।

पुलिस के साथ बदसलूकी

लोकसभा चुनाव के माहौल के बीच एक बड़ी खबर वाराणसी से निकलकर आ रही है। जिसमें भाजपा कार्यकर्ताओं के पुलिस के साथ गलत व्यवहार का वीडियो सोशल मीडिया तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस के दरोगा जैसे बड़े अधिकारी के साथ बदतमीजी, धक्का देने और बर्दी का कॉलर पकड़ने, गाली-गलौज के साथ वर्दी उतरवा देने की धमकी देने का मामला सामने आया है। जिसका वीडियो अखिलेश यादव द्वारा शेयर किया गया है, जो की समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष है। उन्होंने यूपी की सरकार पर बात डालते हुए यह कहा कि क्या अब इस पर भी कार्यवाही की जाएगी।

इस घटना का वीडियो हमने नीचे अटैक किया हुआ है। जिसमें आप देख सकते हैं कैसे सड़क पर गिरा कर मारपीट की जा रही है। इस घटना में पांच लोगों का नाम पता चल गया है। जबकि 15 लोगों के नाम अभी भी नहीं पता है। जिसमें पांच लोगों के खिलाफ उनके नाम पर मुकदमा दर्ज किया जा चुका है। जबकि 15 लोगों के नाम अभी भी सामने नहीं आए जिसके कारण अज्ञात नाम पर उनके ऊपर गंभीर धारा लगाई जाने की खबर मिली है। साथ ही पुलिस अभी उन्हें पकड़ने की कोशिश कर रही है। चलिए देखे पोस्ट।

देखें Video

यह भी पढ़े- सावधान! ई-चालान स्कैम से ऐसे बचाएं अपने पैसे, नहीं तो बैंक अकाउंट हो सकता है खाली, जानें कैसे

वीडियो अखिलेश यादव ने शेयर किया है

यहां पर आप देख सकते हैं, यह अखिलेश यादव द्वारा उनके सोशल मीडिया अकाउंट ‘एक्स’ पर शेयर किया गया है। जहां पर उन्होंने यह लिखा है कि देश के प्रधान संसदीय क्षेत्र वाराणसी में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने कैसे दरोगा के साथ हिंसक व्यवहार किया। इस तरह भाजपा की प्रकाष्ठा देखी जा रही है। अब वह यह देखना चाहते हैं क्या इस तरह के सामाजिक तत्वों के घरों पर भी सरकार बुलडोजर चलाएगी। क्योंकि अगर कोई भी सामाजिक घटना समाज में होती है तो बुलडोजर घर पर चालवाने की कार्यवाही देखी जाती है।

बता दे कि यह घटना वाराणसी के दशाश्वमेध थाना क्षेत्र की है। जिसमें गोदौलिया चौराहे में तैनात दारोगा आनंद प्रकाश के साथ बदसलूकी हुई। दरअसल, उन्होंने बिना नंबर प्लेट की बाइक देखकर उसे रोक दिया। जिसके बाद भगवाधारी हिंदूवादी संगठन के लोग इकठ्ठा हुए और मामला मारपीट तक पहुंच गया।

यह भी पढ़े- नहीं है पैसा ? नो टेंशन SBI दे रहा लोन, उठायें पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना का लाभ, 300 यूनिट फ्री मिलेगी बिजली