VIDEO: छोटे से बच्चे को फ्रिज में रखकर भूल गयी माँ, वीडियो में दिखा नजारा देख कर चकरा जायेगा आपका भी दिमाग

VIDEO: छोटे से बच्चे को फ्रिज में रखकर भूल गयी माँ, वीडियो में दिखा नजारा देख कर चकरा जायेगा आपका भी दिमाग

छोटे से बच्चे को फ्रिज में रखकर भूल गयी माँ

आजकल के समय में फोन का उपयोग इतना ज्यादा बढ़ता जा रहा है कि लोग अपने हाथों में दिनभर फोन थामे रहते हैं। उन्हें इस बात की भी सुध नहीं होती कि वे कौन सा काम कर रहे हैं। उन्होंने किस चीज को कहां पर रखा है। वह भी यह भूल जाते हैं। इस बीमारी की चपेट में आजकल युवा ही नहीं बल्कि कई लोग बड़े बुजुर्ग भी शामिल हो रहे हैं। इसका सबसे बड़ा उदाहरण इस वीडियो में दिखाया जा रहा है। इस वीडियो में इतनी दरिंदगी दिखाई जा रही है जिसे देखकर आपका भी दिल दहला जाएगा। सोशल मीडिया पर हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें फोन पर व्यस्त एक महिला सब्जियों की जगह अपने बच्चों को ही फ्रिज में रखकर भूल जाती है। इस वीडियो को देखकर आप भी बहुत ही ज्यादा हैरान रह जाने वाले हैं।

वीडियो में दिखा भयानक नजारा

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाले इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि महिला अपने फोन में इस तरह मशगूल हो गई है कि वह अपने फोन में लगातार बात करती है और घर का काम घर के काम में लगी रहती है। वहीं इसका एक छोटा सा बच्चा भी खेल रहा होता है। महिला बच्चे के पास बैठकर फोन पर लगातार बात करते हुए सब्जियां कट रही होती है। वही सब्जियां करते-करते महिला अपने बच्चों को उठाकर लेकर जाती है और उसे फ्रिज में रख देती है। उसके बाद महिला को थोड़ा सा भी एहसास नहीं होता कि उसने अपने बच्चों को फ्रिज में रख दिया है। जैसे ही महिला का पति घर आता है तो वह बच्चों के रोने की आवाज सुनता है और तो उसे शक होता है कि बच्चा कहां गया। वह अपनी पत्नी से बच्चों के बारे में पूछता है तो महिला अपने फोन में इस तरह मशहूर रहती है कि वह पत्नी पति को भी इग्नोर कर देती है। लेकिन जब उसके बाद पति कल बाला के उससे पूछता है तो महिला और पति दोनों ही अपने बच्चों को खोजने लगते हैं। वही उसे कारनामे को देखकर लोग भी बहुत ज्यादा हैरान हो जाते हैं। इस वीडियो में बच्चा जब नहीं मिलता तो उसे हर तरफ ढूंढने के बाद पति उसे फ्रिज में चेक करता है। जैसे ही फ्रिज में बच्चा मिलता है वहां उसे बच्चों को फ्रिज से निकाल लेता है।

देखें VIDEO

लोगों ने जताया गुस्सा

सोशल मीडिया पर यह वीडियो कई साइट्स पर वायरल किया जा रहा है जिसे देख लोग इस महिला पर अपना गुस्सा जाता रहे हैं। लोगों को इस महिला की मशगूलता बहुत ही ज्यादा खटक रही है। उसे लोगों को लग रहा है कि उसे बच्चे का थोड़ा ध्यान तो देना ही चाहिए था। यदि पति को पता नहीं चलता तो बच्चा तो मर ही जाता जिस कारण लोग इस पर बहुत ही ज्यादा कमेंट्स भी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें Viral Video: ये वीडियो देखने के बाद आप भी शादी के कार्ड फेंकना कर देंगे बंद, शख्स ने शादी के कार्ड का करा ऐसा यूज देख कर आप भी हो जायेंगे हैरान