VIDEO: दूकान में राशन लेने के बहाने से अंडे चुराने पहुंची आंटी, आगे जो हुआ उसे देख हवा में उड़ जायेंगे आपके होश

VIDEO: दूकान में राशन लेने के बहाने से अंडे चुराने पहुंची आंटी, आगे जो हुआ उसे देख हवा में उड़ जायेंगे आपके होश…

Viral Video

सोशल मीडिया पर कई अतरंगी और अजीबोगरीब वीडियो वायरल होते हैं जिन्हें देख हम भी काफी चौक जाते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो धमाल मचा रहा है, जिसमें एक आंटी दुकान पर अंडे चुराने पहुंच गई थी। जैसे ही वह अंडे चुराती है तो शख्स उसे देख लेता है। तभी कुछ ऐसा होता है जिसे देख आप भी हैरान रह जाएंगे लिए देखते हैं।

रंगे हथों पकड़ी गयी आंटी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है वीडियो में आप देख सकते हैं, कैसे आंटी दुकान पर राशन का सामान लेने पहुंचती है। वहां पर दुकान में काम करने वाला व्यक्ति दूसरे ग्राहकों को सामान देने में व्यस्त रहता है। इतने में आंटी अंडे की ट्रे के पास खड़ी होकर देखते ही देखते आंटी कई अंडे अपने बोले में भर लेती है तभी व्यक्ति की नजर आंटी पर पड़ती है और वह उन्हें रंगे हाथों पकड़ लेता है। जब व्यक्ति आंटी के झोले को चेक करता है तो उसमें बहुत सारे अंडे निकलते हैं। इस बात से दुकानदार काफी हैरान हो जाता है आंटी की सारी हरकतें सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाती है जब आंटी पकड़ी जाती है तब वह दुकानदार आंटी से बोलना शुरू करता है। लेकिन आंटी अपनी बात को नहीं मानती है, आईए देखते हैं पूरा वीडियो।

देखें VIDEO

वीडियो देख लोग हुए हैरान

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद लोग इस वीडियो को देख आंटी की। इस हरकत पर काफी गुस्सा जता रहे। कई लोग आंटी के काफी मजे भी ले रहे हैं। इस वीडियो को लोग अपने परिचितों और दोस्तों को भी शेयर करके इस हरकत पर काफी चर्चा कर रहे हैं जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए जा रहा है।

यह भी पढ़ें टूटकर चूर-चूर हो गया है स्मार्टफोन तो इस ट्रिक्स से वापस जुड़ जाएगी फोन की टूटी स्क्रीन, नहीं पड़ेगी महंगे खर्चे करने की जरुरत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now