26 उंगलियों के साथ जन्मी अनोखी बच्ची…. नवजात के शरीर को देख डॉक्टर भी हुए अचंभित

26 उंगलियों के साथ जन्मी अनोखी बच्ची.... नवजात के शरीर को देख डॉक्टर भी हुए अचंभित

26 उंगलियों के साथ जन्मी अनोखी बच्ची…. नवजात के शरीर को देख डॉक्टर भी हुए अचंभित आए दिन सोशल मीडिया पर नवजात के जन्म के वक्त उनकी शारीरिक वनावट को लेकर तरह तरह की खबरे वायरल होती है जिसे देख लोग भी हैरान रह जाते है लोग सोच में पड़ जाते है की ऐसा कैसे हो सकता है कई बार तो ऐसी शारीरिक बनावट को देख डॉक्टर भी दंग रह जाते है आज हम भी आपके लिए एक ऐसी तस्वीर लकर आये है जिसमे 26 उंगलियों के साथ एक अनोखी बच्ची जन्मी है जिसे देख बच्ची के माता पिता और डॉक्टर्स भी काफी दंग रह गए है।

26 उंगलियों के साथ जन्मी अनोखी बच्ची…. नवजात के शरीर को देख डॉक्टर भी हुए अचंभित

यह भी पढ़ें Jugaad Video: शख्स ने मात्र 10 रुपए में कूलर से निकाली AC जैसी हवा, इस देसी जुगाड़ ने हिला डाला इंजीनियर्स का भी दिमाग

बच्ची की उंगलियां देख डॉक्टर रह गए हैरान

हाल ही में खबर आयी है की डीग जिले के कामां कस्बे के गोपीनाथ मोहल्ले में रहने वाले गोपाल भट्टाचार्य की पत्नी 25 वर्षीय सरजू देवी 8 महीने की गर्भवती थी। अचानक हुए लेबरपेन के बाद उसे रात को अस्पताल में भर्ती कर फिर बच्ची के जन्म के बाद परिवार वालो को डॉक्टर्स के जरिये बताया गया की नवजात बालिका के दोनों हाथों में  5 की जगह 7-7 उंगलियां दोनों पैरों में  6-6 उंगलियां है। बच्ची को देख घर के लोग देवी का अवतार मानकर ख़ुशी मना रहे है।

कुल 26 उंगलियों के साथ लिया जन्म

26 उंगलियों के साथ पैदा होने वाली इस बच्ची की चर्चा लोग अपने परिचितों से भी कर रहे है इस अनोखी शारीरिक बनावट को देख लोग भी काफी हैरान रह गए है। डिलीवरी के दौरान बच्ची को जन्म दिया तो अस्पताल वाले भी आश्चर्यचकित हो गए की नवजात बालिका के हाथ और पैरों में 26 उंगलियां हैं। नवजात बच्ची के परिजन इसे धोलागढ़ देवी का अवतार मान रहे हैं और खुशी मना रहे हैं। क्योंकि इस तरह की घटना यहां पहली बार लोगों को देखने को मिल रही है।

यह भी पढ़ें महिला ने डेटिंग के लिए लगाया अनोखा जुगाड़, अगर मैं क्यूट हूं, तो संपर्क करें… प्यारे मैसेज के साथ बांट रही बिजनेस कार्ड

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now