किन्नर के पैर छूने से बदलती है किस्मत, मिलते है 4 फायदे, जानिए क्या-क्या होता है

किन्नर के पैर छूने से बदलती है किस्मत, मिलते है 5 फायदे, जानिए क्या-क्या होता है। किन्नर लोगो भगवान का रूप दिया गया है। किन्नर को बहुत शुभ बना जाता है। किन्नरों को आपने शादी-ब्याह या किसी अन्य शुभ अवसरों पर दान लेते देखा होगा। शुभ कार्यक्रमों में किन्नरों का आना बेहद शुभ माना जाता है माना जाता है की किन्नरों को दान देने से घर में सुख- समृद्धि का वास होता है। पर किन्नरों की बद्दुआ कभी नहीं लेनी चाहिए क्योकि इनका श्राप बहुत लगता है ऐसी कारण किन्नरों को सभी लोग दान देते है।

किन्नरों का आशीर्वाद से लेकर बद्दुआ तक बहुत ही ज्यादा इफेक्टिव पड़ता है। उन सब चीजों से अगर आप जानना चाहते हैं। किन्नर के पैर छूने के पांच फायदे क्या होते हैं तो चलिए जानते हैं कि किन्नरों के पैर छूने से पांच फायदे क्या-क्या होते हैं?

पहला लाभ

अगर आप कुछ शुभ काम कर रहे हैं और आप चाहते हैं कि अगर आप किसी चीज की तैयारी कर रहे हैं या पढ़ाई करें तो हम चाहते हैं कि उसे चीज में आपको सफलता मिले तो अगर आप किन्नरों का आशीर्वाद लेते हैं या उनसे ₹1 का सिक्का मांगते हैं तो आपको सफलता जरूर प्राप्त करोगे क्योंकि उनका हर एक चीज उनके बोली गई चीजे सब सही होती है।

दूसरा लाभ

कहा जाता है कि किन्नरों को दान करने से घर में बरकत आती है। शुभ अवसर पर किन्नरों के आशीर्वाद से घर में खुशहाली बनी रहती है। भोपाल निवासी ज्योतिषाचार्य विनोद सोनी पोद्दार के अनुसार, किन्नरों को दान करने से बुध का शुभ प्रभाव बढ़ता है। जिन व्यक्तियों की कुंडली में बुध की स्थिति कमजोर होती है वो पैसों की तंगी, स्वास्थ्य संबंधी समस्याएं और कर्ज जैसी समस्या से ग्रसित रहते हैं।

किन्नर के पैर छूने से बदलती है किस्मत, मिलते है 4 फायदे, जानिए क्या-क्या होता है

यह भी पढ़े Interesting Quiz: चूहा कितनी तेज रफ्तार में दौड़ सकता है? क्या आपको मालूम है….

तीसरा लाभ

किन्नरों की दुआ लेने से भाग्य भी होते थे मजबूत। अगर आपके घर में चल रही है बहुत परशानी तो आप किन्नरों के आशीर्वाद लेकर आप उनको घर में बुला कर उनको स्वागत कीजिये आपके होंगे भाग्य मजबूत। इसलिए किन्नरों को दान करने से बुध का शुभ प्रभाव बढ़ता।

चौथा लाभ

किन्नरों को आदर करने के धन की नहीं होगी कमी घर में बनी रहती है किन्नरों के आशीर्वाद आपकी किस्मत खुल जायेगी इसलिए कभी भी किन्नरों को परेशान न करे और उनका सम्मान करे।

यह भी पढ़े सुनहरा दूध देने वाली इस गाय के गौमूत्र से फसलें भी देती हैं 4 गुना मुनाफा, जानिए किन विशेष बातों से है दुनियाभर में मशहूर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now