देखते ही पसीने छुड़ा देने वाली Top Bold सीन वेब सीरीज, जब भी देखें कमरें में कुण्डी जरूर लगाएं

देखते ही पसीने छुड़ा देने वाली Top Bold सीन वेब सीरीज, जब भी देखें कमरें में कुण्डी जरूर लगाएं

देखते ही पसीने छुड़ा देने वाली Top Bold सीन वाली वेब सीरीज, जब भी देखें कमरें में कुण्डी जरूर लगाएं आजकल ओटीटी का युग है, जहां हमें डिजिटल प्लेटफ़ॉर्म पर कई फ़िल्में और वेबसीरीज़ उपलब्ध होती हैं। इनमें कुछ कंटेंट ऐसा भी होता है जो परिवार के साथ देखा नहीं जा सकता है, क्योंकि वह 18+ होता है। अगर आप इन वेबसीरीज़ को धोखे से भी अपने परिवार के साथ देखने का फ़ैसला करते हैं, तो आपको अत्यंत शर्मिंदगी भी झेलनी पड़ सकती है। तो चलिए, मैं आपको बताता हूँ कि कौन सी पांच बोल्ड वेबसीरीज़ हैं जिन्हें आप परिवार के साथ देखने की सलाह नहीं देता।

देखते ही पसीने छुड़ा देने वाली Top Bold सीन वेब सीरीज, जब भी देखें कमरें में कुण्डी जरूर लगाएं

यह भी पढ़ें Bold सीन की भरमार हैं इस वेब-सीरीज में, जब भी देखें कमरे में कुण्डी लगाकर ही देखें

पहली है रसभरी

“रसभरी” एक बोल्ड वेब सीरीज़ है, जिसमें स्वरा भास्कर ने मुख्य भूमिका निभाई है। इस सीरीज़ में धूम्रपान, यौनता और विवादास्पद सीन्स शामिल हैं। कहानी एक छोटे स्कूल में पढ़ाने वाली अंग्रेजी शिक्षिका शानु बंसल के चारों ओर घूमती है, जिसकी बोल्डनेस लोगों को दीवाना बना देती है और उनकी बातें हर जगह चर्चा का विषय बन जाती हैं।

फॉर मोर शॉट्स प्लीज

“फॉर मोर शॉट्स प्लीज” एक एमाज़ॉन की लोकप्रिय वेब सीरीज़ है, जो अब तक 2 सीजनों का रिलीज़ हो चुका है। इसमें सयानी गुप्ता, मानवी गग्रू, कृति कुलहरी और गुरबानी जैसी कलाकारों की बोल्डनेस है। इस सीरीज़ में उन सभी चीज़ों को दिखाया गया है जिन्हें आप अपने परिवार के साथ देखने से बचेंगे।

तीसरी है चरित्रहीन

“चरित्रहीन” एक बोल्डेस्ट वेब सीरीज़ है, जो एमाज़ॉन प्राइम पर उपलब्ध है। इसकी कहानी नैना गांगुली के आस-पास घूमती है। इस सीरीज़ में एक्ट्रेस की बोल्डनेस देखने के बाद आपके हाथ पसीने में आ सकते हैं, इसलिए इसे देखने से पहले एक ईयरफ़ोन का इंतज़ाम करें और शांत कमरे में अकेले में ही देखें। यह एक माँ और बेटी की कहानी है, जिसमें कई और किरदार भी शामिल हैं। कहानी गाली और बोल्डसीन से भरी हुई है।

चौथी है मेड इन हैवन

“मेड इन हैवन” एक रोमांस ड्रामा है, जिसमें रोमांस के नाम पर बहुत सारे बोल्ड सीन दिखाए गए हैं। इसमें सोभिता धुलीपाल ने धमाकेदार बोल्डसीन प्रस्तुत की है, जो आपको चौंका देंगे। इसकी कहानी दो वेडिंग प्लानर्स के चारों ओर घूमती है। इसमें कई ऐसे शक्तिशाली किरदार भी हैं, जिन्हें सिर्फ़ इस सीरीज़ को बोल्ड बनाने के लिए चुना गया है।

देखते ही पसीने छुड़ा देने वाली Top Bold सीन वेब सीरीज, जब भी देखें कमरें में कुण्डी जरूर लगाएं

पांचवी है मिर्जापुर

“मिर्जापुर” एक प्रमुख वेब सीरीज है जो वेब सीरीज की दुनिया में धूम मचाती है। इसका प्रशंसा और प्रेम देखकर कोई भी इसके दीवाना हो सकता है। इसमें भी काफी बोल्ड सीनेज़ होते हैं, जिन्हें आप परिवार के साथ देखने के लिए बिल्कुल भी सलाह नहीं की जाती। यह सीरीज़ अब तक 2 सीज़न प्रकाशित हो चुके हैं और तीसरे सीज़न की जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है। मिर्जापुर में रसिका दुग्गल ने अत्यंत अद्भुत बोल्ड सीनेज़ प्रस्तुत किए हैं।

यह भी पढ़ें इस तरह के लड़कों पर मर मिटती हैं भाभियाँ, पर्सनालिटी देखते ही हो जाती हैं फ़िदा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

You may have missed