CM मोहन यादव ने इस बार लाड़ली बहनों को बनाया अप्रैल फूल, ट्वीट करके बताया किस दिन आएंगे खातों में पैसे

CM मोहन यादव ने इस बार लाड़ली बहनों को बनाया अप्रैल फूल, ट्वीट करके बताया किस दिन आएंगे खातों में पैसे आइये आपको बताते हैं पूरी जानकारी।

क्या इस बार आएंगे खातों में पैसे

सीएम शिवराज सिंह चौहान के बाद अब लाड़ली बहन योजना की डोर मुख्यमंत्री मोहन यादव के हाथ में आ चुकी है, लेकिन उनके द्वारा कई बार लाड़ली बहनों की तारीख में बहुत बदलाव किए जा रहे हैं। इस बार अप्रैल का महीना शुरू होते ही। मुख्यमंत्री मोहन सिंह यादव ने एक बार फिर से बहुत ही बड़ा बदलाव किया है। उन्होंने अभी तक किस्त की राशि को लाडली बहनों के खाते में ट्रांसफर नहीं किया है। जबकि यह घोषणा पिछले महीने ही कर दी गई थी कि अब लाड़ली बहनों के खाते में हर 1 तारीख को पैसा ट्रांसफर किया जाएगा। लेकिन समझा जा रहा है कि इस अप्रैल के महीने में मोहन यादव जी ने बहनों को अप्रैल फूल बना दिया है। आईए जानते हैं कि क्या इस बार खाते में आएंगे पैसे या फिर तारीख में होगा एक बार और बड़ा बदलाव।

CM मोहन यादव ने इस बार लाड़ली बहनों को बनाया अप्रैल फूल, ट्वीट करके बताया किस दिन आएंगे खातों में पैसे

यह भी पढ़ें सुनहरा दूध देने वाली इस गाय के गौमूत्र से फसलें भी देती हैं 4 गुना मुनाफा, जानिए किन विशेष बातों से है दुनियाभर में मशहूर

एक बार फिर लाड़ली बहना की तारीख में बदलाव

जब से CM मोहन यादव ने लाड़ली बहना की बागडोर अपने हाथ में ली है। उन्होंने तारीखों में दो बार बड़ा बदलाव किया है। लेकिन इस बार देखने की बात तो यह है क्या एक तारीख वह निश्चित कर पाते हैं या नहीं। लाड़ली बहन योजना आगे लागू रहेगी या नहीं। यह तो CM मोहन यादव का ही फैसला है। लेकिन लगातार बदलती तारीखों ने लोगों के मन में शंकाएं उत्पन्न कर दी हैं।

Tweet के माध्यम से दी जानकारी

इस दिन आएंगे पैसे

CM मोहन यादव ने कल 1 अप्रैल को ट्वीट करके एक बड़ी जानकारी लाड़ली बहनाओं को दी है। उनके अनुसार इस बार तय तारीख से 5 दिन पहले ही बहनों के खाते में राशि ट्रांसफर की जाएगी। उन्होंने लिखा है कि मेरी लाड़ली बहनों के खाते में इस बार 5 दिन पहले ही आ जाएगी। लेकिन उन्हें पिछले महीने हर 1 तारीख को लाड़ली बहनों को पैसे डालने का वादा किया था। लेकिन उसके बाद भी वह अपने फैसले पर अटल नहीं रह पाए हैं तो आगे देखने वाली बात यह है कि क्या मुख्यमंत्री मोहन यादव शिवराज सिंह चौहान जी के वादे को पूरा कर पाते हैं या नहीं। लेकिन इस बार की लाड़ली बहनों की 11 वीं किश्त की राशि उनके खातों में 5 अप्रैल को ही डाली जाएगी।

यह भी पढ़ें गर्मियों में बिना फ्रिज पानी होगा ठंडा, इस देसी जुगाड़ से फ्रिज में बार-बार बोतल भरकर रखने की झंझट होगी खत्म

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now