MP में अगले 24 घंटो में मचेगा भयंकर आंधी-तूफान, कई जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया हाई अलर्ट

MP में अगले 24 घंटो में मचेगा भयंकर आंधी-तूफान, कई जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया हाई अलर्ट आइये आपको देते हैं मौसम की पूरी जानकारी।

कई जिलों में बरस रही है आग

हाल ही में IMD ने कई जिलों में अलर्ट जारी करते हुए बताया है कि कहीं जिलों में मौसम का रुख बदल रहा है। जिस कारण भारी बारिश होने की संभावना बढ़ती जा रही है। ओलावृष्टि की संभावना भी नजर आ रही हैं। इसलिए मौसम विभाग ने पहले से ही अलर्ट जारी कर दिया है जिसके चलते मौसम विभाग ने लोगों को कड़ी सावधानी बरतने के लिए कहा है।

MP में अगले 24 घंटो में मचेगा भयंकर आंधी-तूफान, कई जिलों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया हाई अलर्ट

यह भी पढ़ें Jugaad Video: आवारा पशुओं से खेत को बचाने के लिए किसान भाई ने लगाया शानदार जुगाड़, वीडियो देख लोग बोले वाह क्या कमाल कर दिया भाई!

अगले 24 घंटे इन जिलों को रहना होगा सावधान

IMD के अनुसार इंदौर, विदिशा, सीहोर, भोपाल, रायसेन, नर्मदा, पुरम, बालाघाट, छिंदवाड़ा, शहडोल, जबलपुर, मध्य प्रदेश के यह जिलें भारी बारिश की चपेट में आ सकते हैं। आने वाले 24 घंटे में कहीं तेज धूप खिलेगी तो कहीं बादल छाए रहेंगे। कहीं-कहीं हल्की बूंदाबांदी होगी तो कहीं ओलावृष्टि होने की संभावना भी जताई जा रही है, जिसके चलते यहाँ के लोगों को सावधान रहना होगा।

इस कारण बदल रहा है मौसम

बंगाल की खाड़ी में कई सिस्टम एक्टिव होने के साथ मौसम में कई बदलाव देखे जा रहे हैं जिससे कई जिलें भारी बारिश के घेरे में आ सकते हैं और इसका असर काफी पूरा देखने को मिल सकता है। जिसके चलते मौसम विभाग ने लोगों को पहले से ही सावधान करते हुए अलर्ट जारी कर दिया है। कई जिलें और पहाड़ी इलाकों में भी भारी बारिश होने की पूरी संभावना है।

यह भी पढ़ें घर के गमले में लगायें धरती का सबसे ताकतवर फल, जिसके सेवन से आप भी बने रहेंगे हमेशा जवान, छू भी नहीं पायेगी कोई बीमारी