महंगे हीटर की आ गई सामत, बल्ब ने की ठंडी दूर, कुछ ही सेकंड में पूरा कमरा हुआ गर्म, यहाँ जानें कीमत

बल्ब ने की ठंडी दूर, कुछ ही सेकंड में पूरा कमरा हुआ गर्म, यहाँ जानें कीमत

महंगे हीटर की आ गई सामत, बल्ब ने की ठंडी दूर, कुछ ही सेकंड में पूरा कमरा हुआ गर्म, यहाँ जानें कीमत। इस समय पर कंपकंपाती ठंड पड़ रही है। अगर आपको इस ठंड से राहत चाहिए तो आइये इस शानदार बल्ब की जानकारी लीजिये।

कंपकंपाती ठंड से बल्ब दिलाएगा राहत

तापमान हर दिन कम होता जा रहा है, भयंकर वाली ठंड पड़ रही है। ऐसे में एक बल्ब से राहत मिल सकती है। बता दे कि यह बल्ब कुछ ही समय में पूरा कमरा गर्म करके रख देगा। जिससे महंगे गीजर लगवाने की जरूरत नहीं है। क्योकि यह बल्ब गर्म लाइट फेकता है, जिससे गर्मी पैदा होती है, और शरीर के दर्द भी दूर हो जाते है। यानि कि यह गर्मी देने के साथ दर्द को भी दूर करता है। आइये जाने इसका नाम और दाम।

बल्ब ने की ठंडी दूर, कुछ ही सेकंड में पूरा कमरा हुआ गर्म, यहाँ जानें कीमत

यह भी पढ़े- स्विचबोर्ड सफेद क्यों होते है ?, सॉकेट में तीसरा बड़ा छेंद क्यो होता है, क्या आपके पास है जवाब, कोई पूछे उससे पहले ही जान लें

Infrared Heating Lamp

इस बल्ब को इंफ्रारेड हीटिंग लैंप डिवाइस कहा जाता है। इसके इंफ्रारेड लाइट से गर्मी पैदा होती है। इसकी एक और खासियत बता दे कि यह बिजली की खपत कम करता है। जिससे बिजली बिल की चिंता खत्म। वहीं अगर आपके घर में कुत्ते या बिल्ली है तो उनके पास इसे लगा सकते है। क्योकि यह एक बल्ब है और इससे उन्हें कोई खतरा नहीं होगा। आइये जाने अब इसकी कीमत।

बल्ब ने की ठंडी दूर, कुछ ही सेकंड में पूरा कमरा हुआ गर्म, यहाँ जानें कीमत

PHILIPS 250W E27 230-250V Infrared Heating Lamp

बल्ब से ठंडी दूर करना बड़ा आसान है। इस लिए यह लोगो को खूब पसंद आ रहा है। अब आपको बता दे कि हम फिलिप्स कंपनी के लैंप की चर्चा कर रहे थे। यह बल्ब करीब 250W का मिल रहा है। जिसकी कीमत ऑनलाइन साइट अमेजन पर करीब 882 रूपए है। अगर आप चाहे तो इसके नाम से उसे ढूंढ सकते है, और रिव्यु देखकर खरीद सकते है।

यह भी पढ़े- एक बल्ब करेगा इन्वर्टर की छुट्टी, बिजली के बिना देगा रोशनी, बिजली रहे चाहे जाए, घर में नहीं होगा अँधेरा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

You may have missed