SRH vs MI: क्या हार्दिक पांड्या की कप्तानी की लग सकती लंका ? आकाश अम्बानी से बात करते दिखें रोहित शर्मा

SRH vs MI : क्या हार्दिक पांड्या की कप्तानी की लग सकती लंका ? आकाश अम्बानी से बात करते दिखें रोहित शर्मा जैसा की आप सभी को पता है की सनराइजर्स हैदराबाद ने मुंबई इंडियंस को बुरी तरह हरा दिया। हैदराबाद ने इस मुकाबले में IPL के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर बनाया मुंबई की टीम हार्दिक पांड्या की कप्तानी में खेल रही थी। और जैसा आपको बता दे की टीम की हार के बाद हर इंटरनेट पर काफी ज्यादा बात चीज हो रही है।

आकाश अम्बानी से बात

जैसा आपको बता दिया जाए की मैच के बाद आकाश अंबानी तुरंत कप्तान रोहित शर्मा से बातचीत करते नजर आए सभी को नज़र आ रहे है रोहित और आकाश की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। जैसे देख लोग काफी तरह की बात कर रहे है। लोगो का कहना है की हार्दिक पांड्या की कप्तानी की लग सकती लंका और दुबारा मौका मिल सकता है  रोहित शर्मा को।

SRH vs MI: क्या हार्दिक पांड्या की कप्तानी की लग सकती लंका ? आकाश अम्बानी से बात करते दिखें रोहित शर्मा

यह भी पढ़े Trending Gk Quiz in Hindi: माचिस की तीली किस पेड़ से बनायी जाती है? 99% लोग नहीं जानते है इसका उत्तर

आपको बता दे की मुंबई इंडियंस ने इस सीजन के लिए बड़ा फैसला लिया था उसने रोहित को कप्तानी से हटा दिया था उनकी जगह पांड्या को यह जिम्मेदारी सौंपी थी। लेकिन हैदराबाद के खिलाफ पांड्या की कप्तानी बेहद खराब रही उनकी कप्तानी पर कई पूर्व क्रिकेटर्स ने भी सवाल उठाए हैं। जिसकी वजह से मैच के बाद आकाश और रोहित के बीच बातचीत हुई इसकी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की गई है और अटकलें लगाई जा रही हैं कि रोहित को फिर से कप्तानी मिल सकती है।

हैदराबाद ने पहले बैटिंग करते हुए 277 रन बनाए ,और जैसी देख लोगो के उड़ गए होश। पहले बैटिंग करते हुए 277 रन बनाए उसने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के रिकॉर्ड को तोड़ दिया IPL की एक पारी में सबसे ज्यादा रन बनाने का रिकॉर्ड आरसीबी के नाम दर्ज था पर इस बार अब हैदराबाद के नाम हो गया है हैदराबाद के लिए हेनरिक क्लासेन ने नाबाद 80 रन बनाए उन्होंने 34 गेंदों में 7 छक्के और 4 चौके लगाए अभिषेक शर्मा ने 63 रन और ट्रेविस हेड ने 62 रनों की पारी खेली।

यह भी पढ़े India टीम को मिला दूसरा धोनी, रिजवी ने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सबको चौंका दिया,अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छोड़ेगा छाप

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now