23 जून को नहीं बल्कि इस तारीख को हो रही है सोनाक्षी और जाहिर की शादी, पिता शत्रुघ्न सिन्हा बोले- ‘ये प्राइवेट फैमिली मैटर है’….

सोनाक्षी अपनी शादी को लेकर काफी चर्चे में है हालही में खबर आई है की सोनाक्षी और जाहिर की शादी 23 जून को होने वाली है तो आइये जानते है की इस बात में कितनी सच्चाई है।

23 जून को नहीं है शादी

सोनाक्षी सिन्हा और जाकर इकबाल को लेकर ऐसी खबर खबरें आ रही है कि मुझे खबर रजिस्टर्ड मेरिट करेगा न्यूज़ 18 की स्टोरी के अनुसार शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया की शादी को लेकर उनके परिवार से किसी ने कुछ नहीं कहा। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि ”यह प्राइवेट फैमिली मैटर है’, और इन चीजों को जरूर से ज्यादा अटेंशन मिल रही है” एक्टर ने यह भी कंफर्म किया है कि 23 जून को शादी नहीं रिसेप्शन है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, ” शादी के रिसेप्शन में हम सभी 23 जून को शामिल होंगे। साथ ही हम लोग बहुत मजे करेंगे।

sonakshi and zahir

यह भी पढ़े सोनाक्षी-जाहिर की शादी पर स्वरा भास्कर ने जाहिर किया अपना गुस्सा बोली- यह मूर्खता है और यह जल्दी खत्म नहीं होने वाला…

सोनाक्षी की शादी पर बोले शत्रुघ्न सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा का बांग्ला रामायण दुल्हन की तरह सच गया है इससे पहले एक्ट्रेस की फैमिली में जाहिर से शादी के फैसले को लेकर अर्बन की कुछ खबरें सामने आ रही थी शत्रुघ्न सिन्हा ने कंफर्म किया कि उनके परिवार में कुछ तनाव था लेकिन सब कुछ अब ठीक है और किसी तरह की टेंशन नहीं है इसी के साथ उन्होंने यह भी कंफर्म किया कि 23 जून को सोनाक्षी की वेडिंग डेट नहीं है।

अनबन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने कही ये बात

सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर परिवार में अर्बन पर शत्रुघ्न सिन्हा ने छुट्टी तोड़ी है उन्होंने कहा है कि-”यह किसी की जिंदगी है?यह सिर्फ मेरी इकलौती बेटी की जिंदगी है जिस पर मुझे प्राउड है सोनाक्षी मुझे अपनी ताकत मानती है साथी उन्होंने आगे कहा की ”सोनाक्षी को अपना लाइफ पार्टनर पसंद करने का पूरा हक है और वह उनके फैसले का सम्मान करते हैं।”

यह भी पढ़े Shubman Gill और Ridhima Pandit साल के इस में महीने करने जा रहे है शादी, कपल ने किया खुलासा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now