बुजुर्गो की दिलरुबा Rajdoot नए अवतार में और माइलेज भी होंगा टनाटन, जानिए क्या है फीचर्स

बुजुर्गो की दिलरुबा Rajdoot नए अवतार में और माइलेज भी होंगा टनाटन, जानिए क्या है फीचर्स तगड़े फीचर्स इस तगड़े Rajdoot की बात की जाए सब के दिल थम जाते है आज फिर बाजार में तगड़ी बाइक की एंर्टी हुई है इस बाइक का नाम Rajdoot New Model 70 है। हर कोई इस शानदार बाइक को बेहद पसंद कर रहे है। और आपको बता दे की बहुत लोगो तरह तरह के प्लान बनाये इस शानदार गाड़ी को खरीदने के। अभी तक लॉन्च की नहीं गई पर बाजार में जल्द ही देखने की मिलेगी।

क्या क्या है फीचर्स

एक जमाने में भारत की सबसे पॉपुलर बाइक्स में से एक मानी जाने वाली राजदूत के नए अवतार में वापसी की चर्चा है. माना जा रहा है कि राजदूत को नए लुक और टेक्नोलॉजी के साथ एक बार फिर से बाजार में उतारा जा सकता है. हालांकि अभी तक राजदूत बाइक की लॉन्च को लेकर कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। अगर इंजन की बात करें तो नई राजदूत बाइक में आपको पुराने मॉडल के मुकाबले ज्यादा दमदार इंजन देखने को मिलेगा। ये इंजन पहले से ज्यादा पीक टॉर्क जेनरेट करने में भी सफल होगा। जिसकी वजह से बाइक की रफ्तार और रफ्तार पकड़ने की क्षमता बढ़ जाएगी।

बुजुर्गो की दिलरुबा Rajdoot नए अवतार में और माइलेज भी होंगा टनाटन, जानिए क्या है फीचर्स

यह भी पढ़े आया बाजार में शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर सिर्फ अकेले पहियें से चलता है, तगड़े लुक जबरदस्त फीचर्स के साथ, जाने क्या है कीमत

जानिए क्या है कीमत

इस बाइक की कीमत की बात की जाएं तो आपको 1 लाख 40 हजार रूपये की कीमत रखी हुयी है। इस बाइक को अपना बनाने के लिए आप इस बाइक को 10 हजार रूपये की डाउन पेमेंट पर भी कर सकते है। और आप इस बाइक को emi पर भी खरीद सकते है। आप इस बाइक को इस होली पर भी खरीद सकते है जिससे आपको कुछ ऑफर भी मिल जायेगे जिससे आपको इस बाइक की कीमत कुछ काम दामों पर मिल जायेगा।

यह भी पढ़े शानदार अवतार में आई Bajaj Pulsar N160, TVS Apache को देगी पछाड़, जानिए क्या है फीचर्स