OYO New Rules: गर्लफ्रेंड को लेकर जा रहे हैं OYO तो आज ही हो जाएँ सावधान, वरना खानी पड़ सकती है जेल की हवा

OYO New Rules: गर्लफ्रेंड को लेकर जा रहे हैं OYO तो आज ही हो जाएँ सावधान, वरना खानी पड़ सकती है जेल की हवा आप आज कल होटलों में OYO ने बहुत ही ज्यादा आरामदायक सुविधा दी हैं जिस कारण कई युवा इसका बहुत ही ज्यादा फायदा उठा रहे हैं। कई लोग OYO में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ भी जाते हैं जिससे वहां उन्हें किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं होती है जिस कारण वो लोग उस बात का बहुत ही बेनिफिट लेते हैं लेकिन क्या आपको पता है की OYO ने अपनी सुविधा में अब कई सारे बदलाव किये हैं जिनके बाद आप यदि अपनी गर्लफ्रेंड के साथ यहाँ जाते हैं तो आपको कई बातों का विशेष ख्याल रखना होगा अन्यथा आपको पछताना भी पड़ सकता है।

OYO New Rules: गर्लफ्रेंड को लेकर जा रहे हैं OYO तो आज ही हो जाएँ सावधान, वरना खानी पड़ सकती है जेल की हवा

यह भी पढ़ें लाड़ली बहनों के लिए आयी बड़ी खुशखबरी अब हर महीने मिलेंगे 12 हजार रुपए बस करना होगा ये काम, जानिए कैसे कर सकते हैं आवेदन

क्या है प्रेमिका को ले जाने के रूल्स

यदि अपनी प्रेमिका के साथ OYO होटल जाते हैं तो सबसे पहले आपको कुछ बाते ध्यान में रखना आवश्यक है कमरा उपलब्ध कराने के लिए प्रेमी युगल की आयु 18 वर्ष या उससे अधिक होनी चाहिए और आपको चेक-इन के समय पहचान पत्र के लिए कोई भी एक आईडी प्रस्तुत करना जरुरी है। भारत का कानून प्रेमी जोड़ों को शादी किए बिना एक साथ रहने की अनुमति देता है जिस कारण प्रेमी युगल किसी भी होटल में कमरा बुक करके अपनी प्रेमिका के साथ रह सकते हैं लेकिन किसी भी बात का उल्लंघन करते हुए यदि आप पकड़े जाते हैं तो आपको जेल की हवा भी खानी पड़ सकती है।

OYO New Rules: गर्लफ्रेंड को लेकर जा रहे हैं OYO तो आज ही हो जाएँ सावधान, वरना खानी पड़ सकती है जेल की हवा

जानिए किस होटल में जा सकते हैं प्रेमी युगल

प्रेमी जोड़ा किसी भी होटल का कमरा बुक कर सकता है लेकिन कभी कभी यह बात होटल प्रबंधन पर भी निर्भर करती है यदि कोई होटल प्रेमी जोड़ों को आने की अनुमति नहीं देते हैं तो इसका विवरण पहले से ही OYO के आप्लिकेशन पर दे दिया जाता है जिसे देखकर आप आसानी से इसमें कमरा बुक कर सकते हो लेकिन कुछ आवश्यक दस्तावेजों की पूर्ति करने बाद ही वह आपको रूम की बुकिंग कराने का हक़ देते हैं।

यह भी पढ़ें MP में कई जिलों में छाए सुबह से बादल IMD ने जारी किया डबल अलर्ट तेज बारिश के साथ गिर सकते है ओले

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now