खाना बनाने की नो टेंशन, 50 लोगों की कर लो पार्टी, जोमैटो करेगा खाने का जबरदस्त इंतजाम, जानिये जोमैटो का खास प्लान

खाना बनाने की नो टेंशन, 50 लोगों की कर लो पार्टी, जोमैटो करेगा खाने का जबरदस्त इंतजाम, जानिये जोमैटो का खास प्लान। जिससे अब घर में कोई कार्यक्रम करने से पहले खाने की चिंता ना हो।

जोमैटो का प्लान

आज मंगलवार के दिन जोमैटो द्वारा सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें यह जानकारी दी गई है इस खास प्लान के बारें में बताया गया है। दरअसल, जोमैटो के जो मुख्य कार्यपालन पालक अधिकारी है दीपेंद्र गोयल उन्होंने इस पोस्ट के द्वारा यह बताया है कि अब जोमैटो अब एक बार में 50 लोगों के खाने का आर्डर पहुंचा सकते हैं। चलिए जानते हैं आखिर यह कैसे होगा।

खाना बनाने की नो टेंशन, 50 लोगों की कर लो पार्टी, जोमैटो करेगा खाने का जबरदस्त इंतजाम, जानिये जोमैटो का खास प्लान

यह भी पढ़े- फर्जी डिलीवरी वाले चूना लगा के निकाल रहे बैंक खाते के पैसे, आपके साथ हो ऐसा इससे पहले जान लें 2 जरूरी बात

50 लोगों के लिए जोमैटो करेगा खाने का इंतजाम

जोमैटो50 लोगों का खाना एक इलेक्ट्रिक वाहन पर आधारित दस्ता के द्वारा भेजेगा। इस आर्डर को पूरा करने के लिए जोमैटो का खास इंतजाम है। जिससे अगर आप अपने घर में कोई पार्टी/कार्यक्रम आयोजित कर रहे हैं तो इसमें अगर बात 50 लोग को आप इनवाइट कर रहे हैं तो एक साथ जोमैटो से ऑर्डर दे सकते हैं, और खाना मंगवा सकते हैं। यानी कि आपको कुछ भी नहीं करना पड़ेगा खाना बनाकर पैक होकर घर पहुंच जाएगा। चलिए जानते हैं इसमें इस इलेक्ट्रिक वाहन में कूलिंग की क्या व्यवस्था है।

इलेक्ट्रिक वाहन में तापमान नियंत्रण पर काम जारी

जोमैटो के सीईओ का कहना है कि अभी वाहन में कूलिंग की व्यवस्था के लिए काम चल रहा है। यानी कि इस इलेक्ट्रिक वाहन में तापमान नियंत्रण के बॉक्स वाले हिस्से को जोड़ा जा रहा हैं। जिससे ग्राहक ठंडा और गर्म खाना भी मंगवा सकते हैं। उन्हें किसी तरह की दिक्कत नहीं आएगी। यानी कि हर तरह से हर संभव प्रयास किया जा रहा है कि ग्राहकों को कोई कमी ना मिले।

यह भी पढ़े- AC का पानी फेंकने की गलती न करें, इसे 4 कामो में कर सकते है इस्तेमाल, जानिये AC का पानी किस काम में आ सकता है