Munawar Faruqui: पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को किया गिरफ्तार, हुक्का बार में छापेमारी, यहाँ जानें पूरी खबर

Munawar Faruqui: पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को किया गिरफ्तार, हुक्का बार में छापेमारी, यहाँ जानें पूरी खबर। बीती रात मुंबई पुलिस ने बिगबॉस 17 के विनर मुनव्वर से की पूछताछ, 13 और लोगो को भी लिया हिरासत में, चलिए जानें क्या पूरा मामला।

पुलिस की हिरासत में मुनव्वर फारुकी

कल 26 मार्च को मुंबई में एक हुक्का पार्लर में छापेमारी हुई और मुनव्वर फारूकी समेत 13 लोग उस पार्लर से गिरफ्तार किए गए। फिर उनके खिलाप तंबाकू उत्पादों का इस्तेमाल करने के कारण केस दर्ज हुआ है। क्योकि उस पार्लर को अवैध रूप से चलाया जा रहा था। आईए जानते हैं अभी के क्या अपडेट है।

Munawar Faruqui: पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को किया गिरफ्तार, हुक्का बार में छापेमारी, यहाँ जानें पूरी खबर

यह भी पढ़े- Gold-Silver Price Today: होली के अवसर पर सोना-चांदी हुआ सस्ता, जानिए कितनी घट गई कीमतें और आपके शहर के भाव

पूछताछ के बाद हुए रिहा

बता दे कि मुंबई पुलिस ने बोरा बाजार के पास साबलान हुक्का बार में छापामारी की है। जिसमें मिली जानकारी के अनुसार आपको बता दे की वहां हर्बल हुक्का बार बताकर, तंबाकू का इस्तेमाल किया जा रहा था। जिसमें हर्बल हुक्का बार में तंबाकू/सिगरेट नहीं होता। लेकिन यहाँ यह सब पाया गया। इसके बाद COTPA के अंतर्गत उन लोगों के ऊपर पुलिस ने केस दर्ज किया है। बता दे कि यह एक गैर कानूनी हुक्का पार्लर चलाया जा रहा था। जिसमें पुलिस की छापामारी में 4400 कैश में उन्हें मिले हैं। इसके अलावा हुक्का पोट्स जप्त हुए, जिनकी कीमत 13,500 तक बताई जा रही है।

इस तरह इस अवैध तरीके से चल रहे हुक्का पार्लर में मुनव्वर फारूक भी थे। जिसके कारण पुलिस ने उन्हें भी गिरफ्तार किया और पूछताछ के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया है। फिर सुबह मुनव्वर फारूकी ने अपने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट भी शेयर किया जिसमें उन्होंने खुद को थका हुआ बताया।

यह भी पढ़े- चेहरे पर लगे होली के पक्के रंग को तुरंत निकाल देगी रसोई में रखी यह चीज, चेहरा कोमल और चमकदार होगा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now