बाजार में जल्द ही लांच हो सकती है JIO Electric Scooter, बहुत ही कम कीमत में देगी आपको कमाल की रेंज

बाजार में जल्द ही लांच हो सकती है JIO Electric Scooter, बहुत ही कम कीमत में देगी आपको कमाल की रेंज आइये आपको बताते हैं इसकी पूरी जानकारी।

JIO Electric Scooter

जिओ फोन लॉन्च करने के बाद अब अंबानी जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर को लॉन्च करने की तैयारी में लगे हुए हैं जिस कारण लोगों में बहुत ही उल्लास का माहौल है। लोग जिओ के इलेक्ट्रिक स्कूटर को खरीदने के लिए बहुत ही बेताब है। साथ ही यह जानने के लिए भी बहुत बेताब है कि इसमें कौन-से शानदार फीचर्स शामिल किए जाने वाले हैं।

माना जा रहा है कि जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर में हमें पेट्रोल और चार्जिंग दोनों की ही सुविधा मिलने वाली है। साथ ही इसकी रेंज भी बहुत कमाल की होने वाली है। अंबानी ने जिओ फोन में भी कई सारे कमाल के फीचर्स डाले हैं। जिस कारण माना जा रहा है कि जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर भी धमाकेदार फीचर्स के साथ लांच होने वाली है आइये आपको बताते हैं कि कौन-कौन से फीचर्स इसमें शामिल किया जा सकते हैं।

बाजार में जल्द ही लांच हो सकती है JIO Electric Scooter, बहुत ही कम कीमत में देगी आपको कमाल की रेंज

यह भी पढ़ें गर्मियों में ये Wifi से चलने वाले Smart AC आपके घर को बना देंगे कश्मीर जैसा कूल-कूल, जानिए क्या है कीमत

फीचर्स भी हैं कमाल

जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर बहुत ही दमदार बैटरी पैक वाली स्कूटर साबित होने वाली है। इसमें एक पावरफुल इलेक्ट्रिक मोटर भी देखने को मिल सकती है। जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर 90 KM प्रति घंटे की रफ्तार से चलने में सक्षम होगी। साथ ही इसका परफॉर्मेंस भी काफी बेहतरीन होने वाला है। जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर में आपको रेंज भी काफी अच्छी मिलने वाली है। इसमें एक बार फुल चार्ज करने पर आपको 420 KM की रेंज मिल सकती है। भारतीय बाजार में इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को जल्द ही लॉन्च किया जाने वाला है। जिस कारण लोग भी इसकी शानदार रेंज का फायदा उठाने के लिए बहुत ही उत्सुक है।

जानिए क्या है इसकी कीमत

भारतीय बाजार में जिओ इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत 26,000 से 30,000 रुपए के बीच में हो सकती है। यह इस इलेक्ट्रिक स्कूटर की एक अनुमानित कीमत है। कंपनी ने इसके बारे में अभी तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। इस शानदार इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत और अन्य इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत की अपेक्षा बहुत ही कम बनी हुई है। जिस कारण लोग भी इसके आने का बहुत ही ज्यादा इंतजार कर रहे हैं।

नोट: ये मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा है इस गाड़ी के लांच होने की अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है vyapartalks.com इसकी पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें अब बिना इंटरनेट होगी चैटिंग FB, WhatsApp का धंधा होगा बंद, Google लाएगा अपना नया सैटेलाइट मैसेजिंग फीचर, जानिए कैसे करेगा काम