इस मास्टरमाइंड जुगाड़ ने काम वाली की कर दी छुट्टी, लड़कों ने 10 सेकंड में आटा गूंथने की बतायी शानदार ट्रिक…

इस मास्टरमाइंड जुगाड़ ने काम वाली की कर दी छुट्टी, लड़कों ने 10 सेकंड में आटा गूंथने की बतायी शानदार ट्रिक, वीडियो देखकर लोगों ने करि वाह-वाही….

जुगाड़ देख चकरा जायेगा दिमाग

सोशल मीडिया के इस दुनिया में लोक तरह के अतरंगी जुगाड़ लगाते हैं साथ ही अपनी आवश्यकता अनुसार अपने कार्यों को आसानी से कर लेते हैं हाल ही में सोशल मीडिया पर दो लड़कों ने एक मास्टरमाइंड जुगाड़ लगाया है जिससे कामवाली के भी छुट्टी हो जाएगी साथ ही लड़कों ने आटा गूंथने का इतना मुश्किल काम इतनी आसानी से कर दिखाया है कि इसे देखकर लोग की हक्के-बक्के रह गए हैं साथ ही इस जुगाड़ से लोगों की काफी ज्यादा मदद हुई है, आईए देखते हैं लड़कों का यह मास्टरमाइंड जुगाड़।

वायरल वीडियो में दिखाई आटा गूंथने की कमाल की ट्रिक

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि दो लड़को रात के 12 उन्हें भूख भी लगी है, फिर वह आटा जल्दी गूंथने का कमाल का एक जुगाड़ लगाते है, फिर वह एक मिक्सी का जार लेते हैं और उसमें सूखा आटा डालते हैं साथ ही पानी भी मिलाते हैं फिर वह मिक्सी को चलाते हैं थोड़ी देर चलाने के बाद मिक्सी को खोल कर देखते हैं और बोलते हैं आटा गूंथ रहा है फिर उसमें थोड़ा सा और पानी डालते हैं ऐसे ही थोड़ी सी देर में आटा गूंथ जाता है। इस जुगाड़ को देख लोग काफी ज्यादा इम्प्रेस हुए है।

वीडियो देखकर लोगों ने करि वाह-वाही….

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म की कई साइट पर इस वीडियो को पोस्ट किया गया है जिसके बाद इस वीडियो को लोग बहुत बार देख रहे हैं और शख्स की काफी ज्यादा तारीफे भी कर रहे हैं इस वीडियो को लोग अपने दोस्तों परिचितों को भी खूब शेयर कर रहे हैं जिससे यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हुए चले जा रहा है इस ट्रिक में महिलाओं की काफी ज्यादा सहायता की है जिससे वह भी आसानी से आटा गूंथ पा रही है और वह भी सिर्फ 10 सेकंड के अंदर इस निंजा टेक्निक ने लोगों का सर चकरा गया है साथ ही यह जुगाड़ अब सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर ये जुगाड़ फेमस होता चला जा रहा है।

देखें वीडियो

यह भी पढ़ें Viral video: मैथ्स के टीचर ने डांस कर सिखाया बच्चों को Math Symbols, जोड़, घटाना, गुणा, भाग के दिखाए ऐसे स्टेप्स बच्चे हो गए दीवाने, सोशल मिडिया पर वीडियो हुआ वायरल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now