क्या आमिर खान कर रहे कांग्रेस का प्रचार ? देखिये यह Viral Video और जानिए इसकी सच्चाई

क्या आमिर खान कर रहे कांग्रेस का प्रचार ? देखिये यह Viral Video और जानिए इसकी सच्चाई। सोशल मीडिया पर आमिर खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें चुनाव का प्रचार करते नजर आ रहा है। चलिए आपको वह वीडियो दिखाते हैं साथ ही बताते हैं कि क्या वह वीडियो सच है या झूठ।

क्या आमिर खान कर रहे कांग्रेस का प्रचार ?

आमिर खान की टीम द्वारा एक पोस्ट शेयर किया गया है। जिसमें बताया गया है कि उनका जो एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है वह सरासर गलत है। वह किसी भी राजनीतिक पार्टी का प्रचार नहीं कर रहे हैं। उनका कहना है कि आप वोट डालने जाइये। लेकिन वह नहीं बता रहे हैं कि आप किस पार्टी में वोट डालिए। चलिए जानते हैं आखिर उस वीडियो में ऐसा क्या है कि उन्हें इस बारे में लोगों को जानकारी देनी पड़ी।

यह भी पढ़े- गजब हो गया भाई! जम्मू-कश्मीर में एक अंडा गया 2 लाख रु में, यहाँ जानें इस अंडे का फंडा है क्या, जो इतनी बड़ी रकम मिली

आमिर खान का Viral Video

दरअसल, आमिर खान के इस वीडियो में उनके कहने का मतलब है कि कांग्रेस पार्टी को वोट दीजिए। ना कि बीजेपी को। लेकिन यह वीडियो बिल्कुल फेक है। यानी कि यह उनके द्वारा नहीं बनाया गया है। जैसा कि आप जानते हैं आजकल ऑनलाइन लोग किसी का भी वीडियो बना देते हैं, और उसमें आवाज भी डाल देते हैं। इस तरह यह वीडियो उनका नहीं है। चलिए आपको हम वह वीडियो दिखाते है।

देखें पोस्ट

इस पोस्ट को आप देख पा रहे हैं। इसमें आमिर खान कांग्रेस पार्टी का प्रचार करते हुए नजर आ रहे हैं। लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने अपने 35 साल के करियर में किसी भी राजनीतिक पार्टी का सपोर्ट नहीं किया है। साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस में साइबर क्राईम सेल में इसके खिलाफ FIR भी दर्ज करा दी है।

यह भी देखें- SBI बैंक में चतुराई से घुसा सांड, देख लोगो में मच गया तहलका, वीडियो देख हवा में उड़ जायेंगे आपके होश