India टीम को मिला दूसरा धोनी, रिजवी ने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सबको चौंका दिया,अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छोड़ेगा छाप

India टीम को मिला दूसरा धोनी, रिजवी ने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सबको चौंका दिया,अंतरराष्ट्रीय स्तर पर छोड़ेगा छाप पश्चिम उत्तर प्रदेश के मेरठ स्थित लाल कुर्ती के रहने वाले क्रिकेटर समीर रिजवी ने चेन्नई के एम चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार रात गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुकाबले में मात्र 6 गेंदों में 14 रन की पारी खेलकर दर्शकों का दिल जीत लिया। रिजवी एक बहुत ही अच्छे बल्लेबाज है रिजवी ने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सबको चौंका दिया लोग देख कर हुए हैरान।

सबसे खास बात है की अपनी माँ से जो वादा किया था, वह उसे पूरा करते हुए नजर आए जिसको देख समीर रिजवी भी बहुत खुश नज़र आये है आपको सभी को बता दे की rcb के खिलाफ पहले मैच में वह प्लेइंग इलेवन का हिस्सा थे, लेकिन बैटिंग का मौका नहीं मिला।

India टीम को मिला दूसरा धोनी, रिजवी ने पहली ही गेंद पर छक्का लगाकर सबको चौंका दिया,अंत रराष्ट्रीय स्तर पर छोड़ेगा छाप

यह भी पढ़े लगाए अपना दिमाग-पूछ कटे तो सीता, सिर कटे तो मित्र, मध्य कटे तो खोपड़ी, बड़ी विचित्र ये पहेली

अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बनाई अपनी पहचान

जैसा की आपको बता दे की समीर रिज़वी के पापा ने बोला था की बेटे में शुरू से ही क्रिकेट के प्रति एक अलग जुनून है आज जिस तरीके से IPL में डेब्यू करने का मौका मिला पहली गेंद में ही छक्का लगाया ,उसे देख उनके पापा को काफी खुशी हुई है। और कहाँ की ऐसी तरह से क्रिकेट के क्षेत्र में नए फैलाव हासिल करेगा।

गांव में हुई आतिशबाजी

समीर रिजवी के इस प्रदशन को देख हर कोई बहुत खुश हुआ है पर समीर रिजवी के मामा व उनके क्रिकेट कोच तनकीव अख्तर ने लोकल-18 से फोन पर बातचीत करते हुए अपने भांजे के प्रदशन को देख उन्होंने भी बैटिंग पर खुशी जाहिर की और कहाँ की जिस तरह से समीर रिजवी को मौका दिया है उन्होंने अपनी प्रतिभा का बहुत बेहतरीन परिचय दिया है। जिसको देख सबके उड़ गए होश।

यह भी पढ़े Munawar Faruqui: पुलिस ने मुनव्वर फारुकी को किया गिरफ्तार, हुक्का बार में छापेमारी, यहाँ जानें पूरी खबर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now