बूझो तो जाने-हरा आटा,लाल पराठा मिल-जुल कर सब सखियों के बाटा।??

बूझो तो जाने-हरा आटा,लाल पराठा मिल-जुल कर सब सखियों के बाटा।?? आज आपके लिए बहुत शानदार आज आपके लिए एक बहुत ही शानदार पहेलियां लेकर आए हैं जो की बचपन में सुना करते थे तो चलिए अपना दिमाग लगाई और बचपन वाली पहेलियां को बड़े में सॉल्व करके दिखाइए।

बूझो तो जाने

आज इस पहेलियां की बात कर रहे है। वह बचपन में नानी और दादी सुनाया करती थी। और हमे इसको सॉल्व करने में हमें बहुत दिमाग लगता था।, पर जो पहेली आज आपके लिए लेकर आये है इस पहेली है ये है ,हरा आटा,लाल पराठा मिल-जुल कर सब सखियों के बाटा तो चलिए लगाइए अपना थोड़ा सा दिमाग और इस पहेली का आंसर ढूंढ निकालिए।

बूझो तो जाने-हरा आटा,लाल पराठा मिल-जुल कर सब सखियों के बाटा।??

यह भी पढ़े Holi Special 2024: होली के दिन भूलकर भी ना खरीदें ये 3 चीजें, पलभर में हो सकता है तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा..

क्या आपको मिला इस पहेली का अंसार

आज पहली कि हम बात करें कि आपको इस पहेली का आंसर मिल गया कि अगर आपको मिल गया तो आपको बहुत सारी बधाई और आपको मान गए कि आपका दिमाग बहुत ही अच्छा है। श्राप दिमाग है। आपका और जिनको नहीं मिल पाया उसकी जैसे कि आपको हम एक हिंट देते हैं। यह अपने जीवन काल से एक जोड़ा हुआ है। जैसे ज्यादा कर शादियों में चीजों का ज्यादा उपयोग होता है तो आप थोड़ा सा अपना दिमाग चलाइए और इसका आंसर ढूंढ के लाइए और बाकी उत्तर इसका ये है।

उत्तर= मेहँदी है

यह भी पढ़े बूझो तो जाने-बूझो तो जाने-बूझो तो जाने- ऐसा कौनसा पति है, जो जंगल में भी रहता और शहर में भी रहता है, बताओ क्या है?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now