चेहरे पर लगे होली के पक्के रंग को तुरंत निकाल देगी रसोई में रखी यह चीज, चेहरा कोमल और चमकदार होगा

चेहरे पर लगे होली के पक्के रंग को तुरंत निकाल देगी रसोई में रखी यह चीज, चेहरा कोमल और चमकदार होगा। बता दे कि यह आजमाया नुस्खा है। जिससे 100% रिजल्ट मिलेगा।

होली का पक्का रंग चेहरे से नहीं निकल रहा ?

देश भर में रंगों का त्योहार होली बड़े ही धूमधाम से मनाई जा रही है। जिसमें कोई गुलाल से रंग खेल रहा है तो कोई पक्के हरे, लाल, नीले, सफेद रंग से होली खेलते नजर आ रहे हैं। इस तरह जो पक्के रंग लगा दे रहे है तो खेलते समय तो बहुत मजा आता है, लेकिन बाद में इसे छुड़ाने में बहुत मशक्कत करनी पड़ती है।

लेकिन आज हम आपको एक ऐसा तरीका बताने वाले हैं। जिसे आजमाया गया है, और इससे बहुत ही अच्छा रिजल्ट मिलता है। इससे चेहरे पर कोई नुकसान नहीं होगा। बल्कि चेहरा और ज्यादा चमकदार, साफ़ और कोमल होगा। क्योंकि रंगों के कारण चेहरा रुखा हो जाता है। तब आइये जानते हैं कि यह तरीका कौन-सा है जो कि आपकी रसोई में रखी चीजों से आजमाया जा सकता है और चेहरे पर लगे पक्के रंग को छुड़ाया जा सकता है।

चेहरे पर लगे होली के पक्के रंग को तुरंत निकाल देगी रसोई में रखी यह चीज, चेहरा कोमल और चमकदार होगा

यह भी पढ़े- Election 2024 में क्या आप डाल सकेंगे वोट ? घर बैठे ऐसे जानें वोटर लिस्ट में जुड़ा है आपका नाम या नहीं

रंग उतारने के लिए क्या करें ?

  • होली के अवसर पर अगर आपके चेहरे पर पक्का रंग लग गया है तो उसे छुड़ाने के लिए आप चावल का आटा, जो एकदम महीन पिसा हो लें सकते हैं और उसमें दही मिलाकर अच्छे से मिक्स करके चेहरे पर लगा सकते हैं।
  • चेहरे पर आपको इसे अच्छे से लगाना है ताकि असर दिखे।
  • फिर जब यह मास्क सूख जाएगा, उसके बाद आपको हल्के हाथों से इसे निकाल कर फेस वॉश से चेहरे को धो लेना है।
  • आप जैसे इस मास्क को चेहरे से निकालेंगे रंग भी साथ में निकल जाएगा, जो थोड़ा बहुत रहेगा वह फेस वॉश करने पर साफ हो जाएगा।
  • बता दे कि इसमें दही मिले होने के कारण चेहरे में थोड़ी सी चुनचुनाहट मास्क को लगाने के बाद हो सकती है। लेकिन यह थोड़ी देर में ही ठीक हो जाएगी।

यह भी पढ़े- Tips for hair growth: बाल बढ़ेंगे दो-गुनी तेजी से, इन उपायों को आजमाएं, 1 महीने में बाल होंगे लंबे घने, हर समस्या हो जायेगी दूर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now