Holi Special 2024: होली के दिन भूलकर भी ना खरीदें ये 3 चीजें, पलभर में हो सकता है तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा..

Holi Special 2024: होली के दिन भूलकर भी ना खरीदें ये 3 चीजें, पलभर में हो सकता है तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा.. आईये आज हम इस आर्टिकल के जरिये वास्तुशास्त्र की कुछ विशेष चीजों के बारें में जानते है।

Holi Special 2024

वास्तु शास्त्र के अनुसार हमें कहीं त्योहार पर कुछ चीजों का खरीदारी नहीं करनी चाहिए, ऐसा करने से हम कई चीजों की चपेट में आ जाते हैं जो हमारे भविष्य और हमारे कार्य क्षेत्र के लिए बुरी होती है,और हमारी धन संपत्ति का भी नाश कर देती है। हमारे जीवन में नकारात्मक ऊर्जा फैला देती है, ऐसे ही होली के त्योहार पर भी कई चीजों को हमें अपने घर में खरीद कर नहीं लाना चाहिए आईये जानते हैं कौन सी है वह चीजें?

होली के दिन न खरीदें नई कपड़े

होली के त्योहार पर हमें नए वस्त्र नहीं खरीदने चाहिए। ऐसा भूल-चूक से करने पर भी चंद्र दोष या चंद्रग्रहण का साया हमारे जीवन पर पड़ सकता है। नए वस्त्र खरीदने से अशुभ परिणाम मिल सकते हैं। इसलिए होली के दिन आप भूलकर भी नए वस्त्रों की खरीदारी नहीं कीजिएगा।

Holi Special 2024: होली के दिन भूलकर भी ना खरीदें ये 3 चीजें, पलभर में हो सकता है तीन तिगाड़ा काम बिगाड़ा..

यह भी पढ़ें होली में बचाएं अपने पैसे इस तरह घर में पड़े इन पुराने सामानों से बनाएं बच्चों की स्पेशल पिचकारी, बाजार जाने का झंझट होगा खत्म

होली के दिन न खरीदें माचिस 

होलिका दहन के दिन सही नकारात्मक ऊर्जा का प्रभाव बहुत तेजी से बढ़ता है। इसलिए इस दौरान आप काले तिल की खरीदारी ना करें। इससे आपको कहीं आशु परिणाम मिल सकते हैं। साथ ही आपके घर-गृहस्ती में भी काफी नुकसान हो सकता है। इसलिए काले तिल आप होलीका दहन से पहले ही खरीदें।

होली के दिन न खरीदें काले तिल 

होली के समय आप कोई भी अग्नि तत्व संबंधित चीजों की खरीदारी ना करें। ऐसा करने से ग्रह दोष होता है। साथ ही आपकी आर्थिक स्थिति भी बिगड़ने लगती है। आप इन्हें पहले से ही स्टोर कर ले। अपने घर पर किसी भी तत्व की चीज इस्तेमाल न करें। जैसे माचिस या कोई भी वस्तु से अग्नि उत्पन्न होती है। अपने घर में इन चीजों को ना लाएं।

यह भी पढ़ें होली की रात चुपके से घर ले आयें ये 1 चीज, पैसों से लबालब भर जाएगी आपकी तिजोरी कभी नहीं होगी धन की कमी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now