Google Pay वालो की हुई मौज! 15 हजार रु का लाभ उठा सकते है, आइये जाने कैसे

Google Pay वालो की हुई मौज! 15 हजार रु का लाभ उठा सकते है, आइये जाने कैसे। आजकल स्मार्टफोन में ही कई तरह की सुविधाएँ मिलती है। जिसका लाभ बैठे-बैठे उठा सकते है। आइये जाने 15,000 रु का लाभ कैसे मिल सकता है।

Google Pay का कमाल का ऑफर

अब गूगल पे से छोटे व्यापारियों को बड़ा लाभ होने वाला है। इससे आप हजारो रु बड़े आसानी से ले सकते है। इसके लिए किसी दफ्तर के चक्कर नहीं काटने होंगे। बल्कि घर बैठे फोन से ही पैसे मिल जायेंगे। बता दे कि गूगल ने लोन देने के लिए करीब 4 बैंक ICICI, HDFC, कोटक महिंद्र और फेडरल बैंक के साथ में अग्रीमेंट किया है। जिससे बड़े आसानी से ग्राहकों को लोन मिल जाएगा। फिर वह अपने सुविधा के अनुसार इसकी वापसी कर सकते है। आइये जानते है इस लोन के बारें में और इसका लाभ कैसे ले सकते है।

Google Pay वालो की हुई मौज! 15 हजार रु का लाभ उठा सकते है, आइये जाने कैसे

यह भी पढ़े- खुशखबरी! 25 लाख किसानों को मिलेगा मुआवजा, 3 हजार करोड़ रु हुए मंजूर, जानिए कैसे मिलेगा लाभ

सैशे लोन

अब गूगल के इस Google Pay पेमेंट ऐप से बड़े आसानी से छोटी जरूरतों को पूरा करने के लिए 15000 रु का लोन ले सकते है। इस लोन की सुविधा को सैशे लोन कहाँ जाता है। जिससे छोटे व्यापारी लोन ले सकते है। बता दे कि सैशे लोन एक तरह का छोटा और प्री-अप्रूव्ड लोन रहता है। जिसका टैन्योर करीब सात दिन से 12 महीने तक का हो सकता है। इस तरह यह छोटे लोन का एक अच्छा ऑप्शन बन रहा है। इसका भुगतान करना भी आसान है। आइये जाने इसका लाभ कैसे उठा सकते है।

Google Pay वालो की हुई मौज! 15 हजार रु का लाभ उठा सकते है, आइये जाने कैसे

Google Pay से कैसे पाएं लोन

गूगल पे का अगर आप इस्तेमाल कर रहे है तो इससे लोन भी बड़े आसानी से ले सकते है। जिसके लिए इस ऐप को ओपन करके गूगल पे बिजनेस वाले ऑप्शन पर जाना है। इसके बाद लोन के सेक्शन में जाकर ऑफर्स पर टैब कर दीजिये। इतना करने के बाद लोन की रकम डालकर नेक्स्ट कीजिये। इस तरह यह फिर लैंडिंग पार्टनर की साइट पर रीडायरेक्ट होगा। वहीं फिर केवाईसी जैसे स्टेप्स को पूरा करते ही लोन प्राप्त हो जाएगा। यानि कि इसके लिए कोई बहुत लंबा प्रोसेस नहीं है। इसे हर कोई स्मार्टफोन चलाने वाला कर सकता है।

यह भी पढ़े- राशन कार्ड वालों को 3 माह तक फ्री मिलेगा यह अनाज, दिवाली से पहले सरकार का ऐलान, यहाँ जाने पूरी बात

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now