आओ बकरी पकड़ो और जितनी मर्जी ले जाओ, बिल्कुल FREE, जानिए कहाँ मिल रहा इतना फ़ायदेमदं ऑफर

आओ बकरी पकड़ो और जितनी मर्जी ले जाओ, बिल्कुल FREE, जानिए कहाँ मिल रहा इतना फ़ायदेमदं ऑफर।

जितनी मर्जी ले जाओ बकरियां

अपने देश भारत में बकरियों की कीमत तो आपको पता ही होगी। एक बकरी खरीदने में इंसान की हालत खराब हो जाती है, और बकरियों की सेवा में पशुपालक दिन-रात एक कर देते हैं। लेकिन एक जगह ऐसी है जहां पर फ्री में बकरियां बांटी जा रही है। दरअसल, उस जगह में लोग बकरियों से परेशान हो चुके हैं, और ऐसा ऑफर दे रहे हैं कि आप बस आओ और जितनी मर्जी हो सके बकरियां ले जाओ। तो चलिए जानते हैं यह जगह कौन-सी है और यह कैसा ऑफर है।

आओ बकरी पकड़ो और जितनी मर्जी ले जाओ, बिल्कुल FREE, जानिए कहाँ मिल रहा इतना फ़ायदेमदं ऑफर

यह भी पढ़े- गाली-गलौज, धक्का-मुक्की के साथ बर्दी उतरवाने की धमकी, देखें पुलिस के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं की बदसलूकी का Video

इस जगह पर बांटी जा रही बकरियां

जिस जगह की हम बात कर रहे हैं वह जगह इटली का एक आयरलैंड Alicudi है। यहां पर इंसान से ज्यादा बकरियां हो गई है। इसीलिए यहां पर एक ऐसा ऑफर दिया जा रहा है। जिसमें ऑफर यह है कि आधिकारिक रूप से आपको एप्लीकेशन के जरिए ईमेल भेजना होगा, और 17 डॉलर में यानी की ₹1400 में ऑफिशियल डील के अनुसार चार्ज करना होगा। फिर आपको 15 दिन मिलेंगे, जिसमें आप जितनी मर्जी चाहे बकरियां पड़कर वापस लेकर आ सकते हैं। यानी कि एक तरह से फ्री की डील है। चलिए जानते हैं यह ऑफर कब तक रहेगा।

कब तक रहेगा यह ऑफर

इटली के आयरलैंड में यह जो ऑफर चल रहा है, इसका नाम यह है एडॉप्ट अ गोट प्रोग्राम और यह इन मेयर रिकार्डो गुलो द्वारा लांच किया गया है। क्योंकि इस गांव में 600 से ज्यादा जंगली बकरियां है जबकि वहां के रहवासी सिर्फ 100 है। इसीलिए यह प्रोग्राम चलाया जा रहा है। ताकि लोग यहां आकर किसी भी हालत में बकरी लेकर जाए, और इन्हें राहत मिल सके। क्योंकि बकरियां उन्हें बहुत ज्यादा परेशान कर रही है। घर में घुस जाती हैं, कुछ भी खा लेती हैं। इसलिए यहां के लोग अपील कर रहे हैं कि आइये और बकरी ले जाइए। जिसमें यह ऑफर तब तक चलेगा जब तक गांव में 100 बकरी न बचे।

यह भी पढ़े- Chaitra Navratri: घटस्थापना के सबसे अच्छे 2 मुहूर्त, ऐसे करें कलश स्थापना, जानें चैत्र नवरात्री की पूजा विधि