पैसे देने वाले ऐप्स ! फ़ोन के इन 4 ऐप से घर बैठे होगी तगड़ी कमाई, कुछ घंटे काम करके बन जायेंगे लखपति, जानिए कैसे

पैसे देने वाले ऐप्स ! फ़ोन के इन 4 ऐप से घर बैठे होगी तगड़ी कमाई, कुछ घंटे काम करके बन जायेंगे लखपति, जानिए कैसे। अगर आप अपने फोन से पैसे कामना चाहते है तो आज हम कुछ ऐप्स के बारें में जानेगे जो आपको पैसे देंगे। यानि की आप अब ऐप से पैसे भी कमा सकते है।

मोबाइल से पैसे कमाए

अगर अपने मोबाइल से पैसे कामना चाहते है, तो बता दे कि ऐसे बहुत सारे ऐप्स है जिसे चलाने से पैसे मिलेंगे। यानि कि बस फ़ोन को इस्तेमाल करने से पैसे मिलेंगे। आजकल तो लोग सोशल मिडिया से भी अच्छे पैसे कमा लेते है। जैसे कि यूट्यूब, फेसबुक में फोटो, वीडियो डालकर लोग लाखो-करोडो रु कमा रहे है। लेकिन कुछ ऐसे भी ऐप है जिनपर बिना फोटो-वीडियो शेयर किये ही आप पैसे कमा सकते है। आएये जानते है उनके बारें में।

पैसे देने वाले ऐप्स ! फ़ोन के इन 4 ऐप से घर बैठे होगी तगड़ी कमाई, कुछ घंटे काम करके बन जायेंगे लखपति, जानिए कैसे

यह भी पढ़े साइबर डॉग करेगा घर के सारे काम और पड़ोसियों से सुरक्षा, जानिए Xiaomi के साइबर डॉग 2 की कीमत और खासियत

इन ऐप्स से मिलते है पैसे

इस समय पर कई ऐसे ऐप्स है जो मौका देते है घर बैठे पैसे कमाने का, इससे उन्हें भी फायदा होता है और आपको भी पैसे मिल जायेंगे। बता दे कि रश ऐप से आजकल लोग खूब कमाई कर रहे है। इसकी खासियत यह है कि इसे डाउनलोड करते ही 50 रु मिल जाता है। अगर इसके बारें में नहीं पता तो बता दे कि यह एक गेमिंग ऐप है, जो प्ले स्टोर पर मिल जायेगा।

दूसरा ऐप है, जेब खर्च इस ऐप से तो तगड़ी कमाई होती है। एक दिन में करीब 7 हजार रु तक कमा सकते है। तीसरा ऐप है विनज़ो, इस ऐप में गेम खेलकर खूब पैसे जीत सकते है। चौथा ऐप एमपीएल है, इसमें रिवॉर्ड मिलते है जिसका इस्तेमाल करके पैसे कमा सकते है। लेकिन इस ऐप का इस्तेमाल करने से पहले आइये कुछ बाते जान लीजिये।

पैसे देने वाले ऐप्स ! फ़ोन के इन 4 ऐप से घर बैठे होगी तगड़ी कमाई, कुछ घंटे काम करके बन जायेंगे लखपति, जानिए कैसे

ऐप को इंस्टॉल करने से पहले कुछ बातो का रखे ध्यान

इस तरह के कई ऐप प्लेस्टोर पर उपलब्ध है। लेकिन कुछ फ्रॉड भी होते है। तो पहले उसके बारें में अच्छे से जानकारी प्राप्त कर लें फिर इंस्टाल करे। इसके आलावा इन ऐप्स में ऐड भी आते है, जिनसे भी सावधान रहना है। बता दे कि आजकल इस तरह की ऐप की लत भी लग सकती है। तो जिम्मेदारी से खेलिएगा। हम इन ऐप को सपोर्ट नहीं करते है।

यह भी पढ़े Nokia ने पेश किया सस्ता धांसू 5G फ़ोन, मार्केट में एंट्री से मचा ग़दर, शानदार कैमरा और बैटरी के साथ, यहां जाने पूरी डिटेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now