World Cup 2023 के फाइनल में टीम इंडिया के हारने के पहले ही R.Ashwin को पता चला एक बड़ा राज…टीम इंडिया के साथ हुआ धोखा

World Cup 2023 के फाइनल में टीम इंडिया के हारने के पहले ही R.Ashwin को पता चला एक बड़ा राज...टीम इंडिया के साथ हुआ धोखा

World Cup 2023 के फाइनल में टीम इंडिया के हारने के पहले ही R.Ashwin को पता चला एक बड़ा राज…टीम इंडिया के साथ हुआ धोखा हाल ही में इंडिया और ऑस्ट्रेलिया का फाइनल मैच हुआ जिसमे टीम इंडिया को बहुत ही बुरी हार का सामना करना पड़ा लेकिन क्या आप जनतए हैं आखिर ऐसा क्यों हुआ इसके पीछे की वजह क्या थी? आर आश्विन ने इसी बीच एक ऐसी बात का खुलासा किया जिसके बात सभी की आँखे खुल गयी। ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया के साथ इतना बड़ा धोखा किया जिसके बाद सभी को लग रहा है की इनका मैच दोबारा से खेला जाना चाहिए। आइये जानते हैं आखिर आर आश्विन ने असा क्या बताया जिससे सभी की थम गयी सांसे।

World Cup 2023 के फाइनल में टीम इंडिया के हारने के पहले ही R.Ashwin को पता चला एक बड़ा राज…टीम इंडिया के साथ हुआ धोखा

यह भी पढ़ें पैसों का पेड़ है ये पौधा आपको पलभर में बना देगा धनवान, घर के कोने में कबाड़ में पड़े गमले में भी लगा लिया तो चमक जाएगी आपकी किस्मत

R.Ashwin ने खोला इंडिया की हार का राज

मैच के बाद आर आश्विन ने टीम को ऐसी बात बताई जिससे सभी लोग हैरान रह गए। टूर्नामेंट में लगातार 10 मैच जीतने के बाद टीम इंडिया को फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट से हराया था। जिसके पीछे एक बहुत बड़ी वजह थी जो सिर्फ आश्विन ही जानते थे। इंडिया ने बल्लेबाजी करते समय काफी कम रन बनाये थे लेकिन उसके बाद भी वो जीत सकते थे लेकिन ऑस्ट्रेलिया ने इसके पीछे इतनी बड़ी चाल चली जिसके बारे में कोई नहीं जनता था। आश्विन ने कहा की मेरी मिड इनिंग के समय जॉर्ज बेली से बात हुई, तब मैंने उनसे पूछा कि आपने टॉस जीतकर हमेशा की तरह पहले बल्लेबाजी क्यों नहीं की? तब उनका जवाब सुन आश्विन के पैरों तले जमीन खिसक गयी उन्होंने कहा – हमने यहां बहुत बार IPL और द्विपक्षीय सीरीज खेली हैं। लाल मिट्टी से बनी पिच टूट जाती है, लेकिन काली मिट्टी से बनी पिच के साथ ऐसा नहीं नहीं होता है काली मिट्टी की पिच पर दोपहर में अच्छा टर्न मिलता है। इस बात को जानकार आश्विन बोले ये तो हमारे साथ बहुत बड़ा धोखा है। जिस कारण हम जीतता हुआ मैच हार गए हैं।

World Cup 2023 के फाइनल में टीम इंडिया के हारने के पहले ही R.Ashwin को पता चला एक बड़ा राज…टीम इंडिया के साथ हुआ धोखा

आश्विन को एक ही बार मिला था मौका

जब फाइनल मैच हुआ तो इसमें टीम इंडिया टॉस हार गयी थी और ऑस्ट्रेलिया की टीम जानती थी वे आसानी से इस पिच पर रन कवर कर लेंगे इसलिए उन्होंने टीम इंडिया को इसके लिए बेटिंग का पहला चांस दिया। और सिर्फ 240 रन पर ही टीम इंडिया को ऑल आउट कर दिया। आर अश्विन को तो वर्ल्ड कप 2023 के दौरान प्लेइंग 11 में एक बार ही मौका मिला था जिस कारण वे जानते थे की कुछ तो ऐसा हुआ है जिससे उनकी टीम हार गयी है तभी उन्हें जॉर्ज बेली से बहुत ही राज की बात पता चल गयी। जिस कारण उन्होंने मैच के बाद इस बात का पूरी तरह खुलासा कर दिया की ऑस्ट्रेलिया ने उनके साथ छल किया है।

यह भी पढ़ें पूरी दुनिया घूमकर भी नहीं मिलेगा इससे सस्ता ड्राईफ्रूट, सिर्फ 150 रुपए में ही भर जायेगा आपका झोला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

You may have missed