खुद को समझते है जीनियस ? तो 3 सेकंड में 78 ढूढ़कर दिखाइए, मिलेगी 151 तोपों की ग्रैंड सलामी

खुद को समझते है जीनियस ? तो 3 सेकंड में 78 ढूढ़कर दिखाइए, मिलेगी 151 तोपों की ग्रैंड सलामी। अगर आपको लगता है, आपकी आँखे तेज और शातिर है तो इस तस्वीर से एक अलग अंक 78 खोजकर दिखाइए। अगर नहीं खोज पाएं तो हम आपको हल दिखाएंगे।

ऑप्टिकल इल्यूजन गेम

यह एक ऑप्टिकल इल्यूजन गेम है। इसमें आपको एक तस्वीर दी गई है। जिसमें आपको कई सारे एक जैसे दिखने वाले अंको के बीच से एक अलग अंक खोजना है। जिसके लिए आपको कुछ निश्चित समय दिया जायेगा। उस समय के भीतर ही आपको इस अंक को ढूढ़कर बताना है। बता दे कि इस खेल को खेलने से मनोरंजन के साथ दिमाग की कसरत भी हो जाएगी। चलिए अब नीचे लगी सवाल वाली तस्वीर में एक अलग अंक खोज कर दिखाइए।

खुद को समझते है जीनियस ? तो 3 सेकंड में 78 ढूढ़कर दिखाइए, मिलेगी 151 तोपों की ग्रैंड सलामी

यह भी हल करें- आँखों पर नहीं लगा है चश्मा तो कई अंको के बीच से 21 अंक खोज के दिखाइए, मान जायँगे बाज से तेज नजर है आपकी

खुद को समझते है जीनियस ? तो 3 सेकंड में 78 ढूढ़कर दिखाइए

इस तस्वीर में आपको 76 ही 76 अंक दिखाई दे रहे होंगे। इन्ही 76 के बीच एक 78 अंक छुपा बैठा है। जिसे आपको 3 सेकंड के अंदर खोजना है। अगर आप ऐसा कर लेते है तो आज के विजेता आप माने जायँगे। तो देर किस बात की फटाफट तस्वीर को देखकर तस्वीर में छुपे एक अलग अंक को ढूढ़कर दिखाइए। अगर आपको नहीं मिल रहा तो सभी लाइन को गौर से देखिये और फोकस 78 अंक पर रखिये। क्या आपको मिला ? अगर नहीं मिल रहा तो चलिए हम आपको दिखाते है।

यहाँ देखे हल

अगर आपने इस तस्वीर से तीन सेकंड के भीतर एक अलग अंक खोज निकाला है तो मानना पड़ेगा आपकी आँखे बड़ी तेज है। लेकिन जिन्हे किसी कारण से 78 नहीं मिल पाया है तो वो नीचे लगी हल वाली तस्वीर को देख सकते है। जिससे उन्हें समझ आ जाएगा की 78 कहाँ छुपा था। साथ आपको नीचे एक और सवाल हल करने को मिल जाएगा, आप उसे हल करने का प्रयास कर सकते है। इससे आपका अभ्यास हो जाएगा। चलिए अब नीचे लगी हल वाली तस्वीर देख लेते है।

खुद को समझते है जीनियस ? तो 3 सेकंड में 78 ढूढ़कर दिखाइए, मिलेगी 151 तोपों की ग्रैंड सलामी

यह भी हल करें- खोजो तो जाने ! हिम्मत है तो 5 सेकंड में 89 ढूढ़के दिखाइए, मिलेगी 121 तोपों की भव्य सलामी

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now