सुना क्या ? रात-दिन फ्री मिलेगी बिजली, जीरो आएगा बिजली बिल, यहाँ जानिये तीसरी बार की पीएम मोदी की गारंटी

सुना क्या ? रात-दिन फ्री मिलेगी बिजली, जीरो आएगा बिजली बिल, यहाँ जानिये तीसरी बार की पीएम मोदी की गारंटी। पीएम मोदी ने चुनावी जनसभा में किये बड़े-बड़े वादे। चलिए जानते हैं जनता को क्या-क्या देंगे फायदा।

24 घंटे फ्री बिजली

उत्तराखंड में आयोजित विजय शंखनाद रैली के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने चुनाव के बारे में चर्चा करते हुए कई बड़े वादे किये। जिसमें उन्होंने 24 घंटे फ्री बिजली देने का भी वादा किया। जिसमें उन्होंने पीएम सूर्य की योजना के बारे में भी जानकारी दी। जिसके तहत लोगों को 300 यूनिट तक की फ्री बिजली मिलेगी। और बाकी की जो बिजली बचेगी उससे कमाई भी कर पाएंगे। उन्होंने उत्तराखंड के लोगों से कहा कि बिजली बिल जीरो आएगा। और बिजली से कमाई भी कर पाएंगे। चलिए जानते हैं पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाने के लिए क्या कहा।

सुना क्या ? रात-दिन फ्री मिलेगी बिजली, जीरो आएगा बिजली बिल, यहाँ जानिये तीसरी बार की पीएम मोदी की गारंटी

यह भी पढ़े- मनरेगा की मजदूरी बढ़ी, 1 अप्रैल से मिलेगी ज्यादा मजदूरी, यहां जानिये किस राज्य के मजदूरों को कितना मिलेगा पैसा

भ्रष्टाचार का अंत

उत्तराखंड में पीएम मोदी ने वहा के विकास पर चर्चा करते हुए कहा कि अभी जितना विकास हुआ है वह तो एक ट्रेलर है। आगे देखिएगा उत्तराखंड में और तेजी से विकास होगा। इसके साथ ही उन्होंने अपने तीसरे टर्म में भ्रष्टाचार पर और तेज प्रहार करने के बारे में बातें की, जिसमें उन्होंने जनता को गारंटी देते हुए कहा कि भ्रष्टाचार खत्म होगा। जिससे कोई गरीब और मध्यम वर्ग का हक नहीं छीन पाएगा। मोदी ऐसा कतई नहीं होने देंगे। जिसके लिए उन्होंने जनता से खुद को मजबूत करने की अपील की और कहा कि आने वाले 5 साल में वह और बड़े फैसले लेंगे। चलिए जानें कांग्रेस पार्टी पर क्या प्रहार किया।

कांग्रेस पार्टी पर मोदी का वार

पीएम मोदी ने चुनाव और विकास के साथ भ्रष्टाचार पर बातें करते-करते कांग्रेस पर भी हमला बोल दिया। जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर मां भारती के टुकड़े करने के इल्जाम लगाए। साथ ही तमिलनाडु का एक समुद्री दीप का हिस्सा श्रीलंका को देने वाली बात को भी कहा, जिसमें उन्होंने कहा कि यहाँ के मछुआरे वहां के जेल में है। इस तरह कांग्रेस पार्टी भारत की रक्षा नहीं कर सकती। साथ ही उन्होंने अपने काम की बड़ाई की, जिसमें सैनिक परिवारों को वन रैंक वन पेंशन देने वाली बात भी कही। इस तरह अपनी नियत के बारे में बताते हुए कांग्रेस पार्टी के कामो को जनता को बताया।

यह भी पढ़े- फ्री में मिलेगा गैस सिलेंडर बनवाएं यह कार्ड, जानिये किस एक कार्ड से मिलता है गैस सिलेंडर फ्री

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now