Desi Jugaad: बाइक के पीछे ट्रॉली बांध सवार हुआ पूरा परिवार, इस देसी जुगाड़ के आगे देश के सभी इंजीनियरों ने टेक लिए घुटने

Desi Jugaad: बाइक के पीछे ट्रॉली बांध सवार हुआ पूरा परिवार, इस देसी जुगाड़ के आगे देश के सभी इंजीनियरों ने टेक लिए घुटने हाल ही में वायरल हुआ एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचा रहा है जिसे देख देश दुनिया के सभी लोगों का दिमाग हिल गया है। इस तरह के वीडियो रोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं लेकिन हाल ही में वायरल ये वीडियो में दिखाया गया जुगाड़ देख आप भी हैरानी में पड़ जायेंगे।

Desi Jugaad: बाइक के पीछे ट्रॉली बांध सवार हुआ पूरा परिवार, इस देसी जुगाड़ के आगे देश के सभी इंजीनियरों ने टेक लिए घुटने

यह भी पढ़ें Snake Video: फन फैलाकर झाड़ियों के बीच से निकाला दुनिया का सबसे अनोखा सांप, Video देख लोगो के होश उड़े हवा में….

एक ही ट्रॉली में सवार हुआ पूरा परिवार

हाल ही में वायरल इस वीडियो में पेट्रोल पंप पर एक बाइक खड़ी नजर आ रही है, जिसमें एक शख्स अपनी पत्नी के साथ बैठा हुआ है। पेट्रोल भरवाकर बाइक जैसे ही आगे बढ़ती है, उसके पीछे एक ट्रॉली बंधी नजर आती है। जिसे देख आप भी इस जुगाड़ को देख हैरान रह जायेंगे। बाइक के पीछे बंधी इस ट्रॉली पर करीब 7 से 8 महिलाएं बैठी नजर आ रही हैं और बाइक इस ट्रॉली को खींचते हुए नजर आ रही है। इस देसी जुगाड़ को देख पूरा देश इनके आगे नतमस्तक हो गया है।

देखें VIDEO

https://youtube.com/shorts/OL1iiu2gtFw?feature=share

इस जुगाड़ के आगे इंजीनियरों ने भी टेके घुटने

इस देसी जुगाड़ को देख सभी इस जुगाड़ को बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं जिस कारण ये वीडियो काफी फेमस होता जा रहा है। इस वीडियो को सोशल मीडिया की कई साइट्स पर पोस्ट किया गया है इस देसी जुगाड़ को लोगों ने जैसे ही देखा वे इस शख्स का कारनामा देख हैरान रह गए। इस वीडियो को लगातार लाइक्स और कमैंट्स मिल रहे हैं लोग इस पर अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें Hindi Chutkule: संता को दुकानदार ने दिखाई ऐसी चीज जिसे देखकर आप भी हंस-हंस कर हो जायेंगे लोट-पोट