Bhabhi ka Jugaad: भाभी ने लगाया कमाल का जुगाड़, बिना बेलन के सिर्फ 10 से सेकंड में बना डाली गोल-गोल रोटियां, वीडियो देख लोगों ने करी वाह-वाही

Bhabhi ka Jugaad: भाभी ने लगाया कमाल का जुगाड़, बिना बेलन के सिर्फ 10 से सेकंड में बना डाली गोल-गोल रोटियां, वीडियो देख लोगों ने करी वाह-वाही।

Bhabhi ka Jugaad

सोशल मीडिया पर कई ऐसे अतरंगी जुगाड़ वायरल हो रहे है जिन्हें देख हम अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पाते है लेकिन यह काफी कमाल के जुगाड़ होते है हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे भाभी ने बिना बेलन के गोल रोटियां बनाने का ऐसा जबरदस्त जुगाड़ लगाया जिसे देख लोग तारीफ करते नहीं थके।

सिर्फ 10 से सेकंड में बना डाली गोल-गोल रोटियां

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है, जिसमें एक भाभी को दिखाया गया है जो बेलन के बिना गोल रोटी बना रही है, उन्होंने एक बड़ी सी पन्नी ली है और उसमें आटे की लोई रखकर चौके से दबाकर रोटी को गोल बना रही हैं, वह बिना बेलन के आसानी से गोल-गोल रोटियां तैयार कर रही है जिसे देख लोग काफी चौक गए है।

देखें Video

लोगों ने करी वाह-वाही

सोशल मीडिया की कई साइट्स पर इस वीडियो को शेयर किया गया है जिसके बाद लोग इस वीडियो को देख भाभी की काफी तारीफें कर रहे हैं और अपने दोस्तों और परिचितों को भी इस वीडियो को शेयर कर रहे हैं जिससे ये वीडियो तेजी से वायरल हुआ जा रहा है भाभी का यह शानदार जुगाड़ अब पूरी दुनिया में मशहूर हो रहा है।

यह भी पढ़ें Snake Video: शख्स की हुई सिट्टी-पिट्टी गुल, नदी से मछली की जगह पकड़ लिया सांप, वीडियो देख आप भी हँस-हँसकर हो जायेंगे लोटपोट