सलमान खान के घर में चली गोली की जिम्मेदारी ली लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने, कहा ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है’ अभी सिर्फ घर में हुई है फायरिंग

सलमान खान के घर में चली गोली की जिम्मेदारी ली लॉरेंस बिश्नोई ने, कहा ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है’ अभी सिर्फ घर में हुई है फायरिंग। आज सुबह-सुबह सलमान खान के मुंबई घर में चार गोलिया चली। जिसके अभी-अभी बड़ी खबर आई। जिसमें साफ़ पता चल गया किसने और क्यों चलाई गोली। चलिए जानते है पूरी खबर।

सलमान खान के घर में फायरिंग

सलमान खान बॉलीवुड के एक सुपरस्टार है। उनका एक घर मुंबई के बांद्रा में है। जहां पर आज सुबह करीब 5:00 बजे फायरिंग हुई। जिसमें मिली जानकारी के अनुसार उन्होंने चार गोलियां चलाई। लेकिन यह गोली उनके घर पर लगी, किसी इंसान पर नहीं। इसके बाद यह खबर आग की तरह फ़ैल गई। साथ ही पुलिस भी इस मामले में सख्ती से काम कर रही है, और घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है।

इसके आलावा आसपास के सीसीटीवी कैमरे में देख रही है कि कहीं कोई सुराग मिल जाए। लेकिन अभी तुरंत एक बड़ी खबर आई। जिसमें यह पता चला कि सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर किसने गोली चलाई। क्योंकि उसने खुद यह कबूल लिया चलिए बताते हैं वह शख्स कौन है।

सलमान खान के घर में चली गोली की जिम्मेदारी ली लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने, कहा ‘ये तो सिर्फ ट्रेलर है’ अभी सिर्फ घर में हुई है फायरिंग

यह भी पढ़े- BJP Sankalp Patra 2024: बुजुर्गों को मुफ्त इलाज, गरीबों को मुफ्त राशन, जानिए क्या है बीजेपी का संकल्प

अनमोल ने ली फायरिंग की जिम्मेदारी

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर हुई जो की गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई की है। जिसमें लिखी जानकारी के अनुसार वह मानते हैं कि उन्होंने सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करवाई है। जिसमें उनका कहना है कि है तो सिर्फ ट्रेलर था अगर वह उनकी बात नहीं मानते हैं तो यह गोली इस बारी घर पर नहीं चलेगी। जिसमें इस पोस्ट में उन्होंने साफ-साफ लिखा ‘जय श्री राम, जय गुरुजी जंभेश्वर, जय गुरु दयानंद सरस्वती, जय भारत, हम अमन चाहते हैं। जुल्म के खिलाफ फैसला अगर जंग से है तो जंग ही सही’.

उनका सलमान खान से यह कहना है कि तुम हमारी ताकत को परखो मत। यह हमारी तरफ से आखरी वार्निंग है। तुम दाऊद इब्राहिम और छोटा शकील को भगवान मान रहे हो। इससे ज्यादा मुझे कहने की आदत ही नहीं है। लॉरेंस बिश्नोई ग्रुप, काला जठेड़ी ग्रुप, गोल्डी बराड़ ग्रुप। इस तरह यह पोस्ट खत्म होता है और इससे यह सब पता चलता है कि लॉरेंस बिश्नोई के भाई ने ही यह हमला करवाया है।

यह भी पढ़े- आतंकवाद पर राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान को दी चेतावनी, नहीं रुका तो भुगतना पड़ेगा अंजाम, यहां जानें पूरी बात