रश्मिका मंदना, आलिया भट्ट, कैटरिना कैफ के बाद बॉलीवुड की ये हसीना हुई Deepfake वीडियो का शिकार, वायरल हुआ वीडियो

रश्मिका मंदना, आलिया भट्ट, कैटरिना कैफ के बाद बॉलीवुड की ये हसीना हुई Deepfake वीडियो का शिकार, वायरल हुआ वीडियो जैसा की हम आपको बता दे आए दिन डीपफेक के मामले भी बढ़ते जा रहे हैं। इस मामले में अब एक और नया नाम जुड़ गया है कई एक्ट्रस के बाद अब बॉलीवुड की ये हसीना हुई दीपफके वीडियो का शिकार। जिनका एक डीपफेक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

रश्मिका मंदना, आलिया भट्ट, कैटरिना कैफ के बाद बॉलीवुड की ये हसीना हुई Deepfake वीडियो का शिकार, वायरल हुआ वीडियो

यह भी पढ़े Rashmika Mandanna ने Vijay Deverakonda संग सेलिब्रेट किया मकर संक्रांति, कपल दिखे ट्रेडिशनल कपड़ों में, वायरल हुई फोटोज

देखें Video

कौन है ये हसीना, वीडियो हुआ वायरल

जैसा की एआई की सहायता से डीपफेक वीडियो केस बेहद बढ़ रहे हैं। इस मामले में एक्ट्रेस नोरा फतेही अब डीपफेक का शिकार हुई हैं। बात ये है लुलुमेलोन नामक इंस्टाग्राम हैंडल नोरा का एक डीपफेक वीडियो शेयर किया है, जो की ऑनलाइन शॉपिंग से जुड़ा है। ये इंस्टा पेज इससे पहले भी एक्ट्रेस के ऐसे वीडियो पोस्ट कर चुका है। इस वीडियो को नोरा फतेही ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी में शेयर किया और इसे पूरी तरह बताया की ये फेक है। साथ ही नोरा ने लिखा की – इसे देखकर मैं हैरान हूं। नोरा फतेही ने इस डीपफेक वीडियो पर आपत्ति के जताने से मामले ने अब तूल पकड़ लिया है।

रश्मिका मंदना, आलिया भट्ट, कैटरिना कैफ के बाद बॉलीवुड की ये हसीना हुई Deepfake वीडियो का शिकार, वायरल हुआ वीडयो

नोरा की अपकमिंग फिल्म

अब बात करें नोरा फतेही के अपकमिंग फिल्म की तो इस समय वह अपनी आने वाली फिल्म क्रैक को लेकरचर्चे में है। इस फिल्म में नोरा फतेही एक्टर विद्युत जामवाल संग लीड रोल प्ले करती नजर आएँगी। ये फिल्म 23 फरवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यह भी पढ़े राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के लिए Prabhas ने दान किया है 50 करोड़ रुपये, रामघन हुए बॉलीवुड एक्टर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now