संतान प्राप्ति का एकदम तगड़ा टोटका, लाल किताब में है आपकी परेशानी का हल, जानिए कैसे किया जाए इस टोटके को

संतान प्राप्ति का एकदम तगड़ा टोटका, लाल किताब में आपकी परेशानी का हल, जानिए कैसे किया जाए इस टोटके को

संतान प्राप्ति का एकदम तगड़ा टोटका, लाल किताब में आपकी परेशानी का हल, जानिए कैसे किया जाए इस टोटके को आजकल लोग कुछ ऐसी परेशानी का सामना करते है जैसे की संतान का सुख नहीं हो पता है बहुत कोशिश करने के बाद भी पर आज आपके लिए बहुत शानदार टोटका लेकर आये है जिसको करने से आपको बहुत खुशखबरी मिलेगी।

संतान प्राप्ति का एकदम तगड़ा टोटका, लाल किताब में आपकी परेशानी का हल, जानिए कैसे किया जाए इस टोटके को

यह भी पढ़े अपने बॉस को मुट्ठी में करने के का सबसे तगड़ा टोटका, बस कीजिये एक बार ये टोटका सफल होगा 3 दिन के अंदर

जानिए कौनसा है टोटका

चाहते है घर में बच्चों की किलकारियां गूंजे और पैरों की आहट सुनाई दे, ऐसी ख्वाहिश तो हर उस दंपत्ति को होती होगी जिनको कोई संतान नहीं है। डॉक्टरी इलाज के साथ-साथ अगर आप लाल किताब में बताएं उपाय को भी करते हैं तो हो सकता है ग्रहों की स्थिति संतान का योग बना दे। क्योंकि संतान सुख से वंचित लोगों के लिए लाल किताब में विशेष उपाय है। चलिए जानते है कैसे करना है ये उपाय।

संतान प्राप्ति का एकदम तगड़ा टोटका, लाल किताब में आपकी परेशानी का हल, जानिए कैसे किया जाए इस टोटके को

कैसे करे टोटका संतान प्राप्ति के लिए

खाने से पहले अपने भोजन से गाय, कौवे, कुत्ते के तीन हिस्से अलग निकाल कर रखें। फिर जिस जगह भोजन करने बैठना हो बना, उसी जगह बैठकर भोजन करना राहु की शरारतों से बचाता है हर मास घर सदस्यों की गिनती के बराबर रोटियां बनाएं तथा कुछ अतिरिक्त दो-चार मीठी रोटियां बना कर जानवरों को डाल दें। गिनती कम ना हो रोटियों का आकार चाहे छोटा हो जाए। रात को सोते समय चारपाई के नीचे थोड़ा जल किसी बर्तन में रखें। सुबह ऐसी जगह डालें जहां इसका अपमान ना हो। उस पानी से अपना मुंह, हाथ या अन्य जगह साफ ना करें। राहु की शरारतों, झगड़ा फसाद, अपमान, बीमारी आदि से बचाव होगा यदि पहला बच्चा पैदा होते ही मर गया हो तो स्त्री के गर्भवती होने पर उसे बाजू पर लाल धागा बांधें। फिर संतान के जन्म पर उसे बच्चे को बांध दें और मां को नया धागा बांधे। यह 18 मास तक जारी रखें। इसके अलावा गणेश जी की आराधना करें।

यह भी पढ़े जवानी को लाए वापस ये टोटका, अगर आप भी 70 में ही हो गए बूढ़े तो कीजिये इस टोटके का उपाय, जानिए कैसे करते है ये टोटका

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

You may have missed